Honda Livo
Honda टू-व्हीलर ने एक नया रिकॉर्ड बनाया है। 9 नवंबर यानी धनतेरस के दिन कंपनी ने 2.2 लाख टू-व्हीलर बेचने का रिकॉर्ड बनाया है। इस दिन Honda के टू-व्हीलर की डिमांड इतनी ज्यादा थी कि Activa स्कूटर और Livo बाइक की स्टॉक खत्म हो गई।
त्योहारों के दौरान ग्राहकों की मांग को पूरा करने के लिए Honda की कई दुकानें सुबह 5 बजे से लेकर रात के 11 बजे तक खुली रही। धनतेरस पर हुई बंपर बिक्री से कंपनी काफी खुश है और इसकी वजह से कंपनी की बिक्री में पिछले साल की तुलना में 33 फीसदी का इज़ाफा दर्ज किया गया।
मोटरसाइकिल रेंज में Honda CB Shine 125 cc सेगमेंट की बेस्ट सेलिंग बाइक है। छोटे शहरों में Honda ड्रीम सीरीज़ की बाइक खासा पसंद की जाती है। दूसरी तरफ, हाल ही में लॉन्च हुई Honda Livo को भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।
वहीं स्कूटर रेंज की बात करें तो Honda ऑटोमेटिक स्कूटर सेगमेंट की लीडर बन गई है। Honda स्कूटर रेंज की बिक्री में 50 फीसदी का इज़ाफा दर्ज किया गया है। वहीं, Honda Activa को लोग खासा पंसद करते हैं।
कंपनी की इस सफलता के बाद HMSI के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट (सेल्स और मार्केटिंग) यदविंदर गुलेरिया ने कहा, 'अक्षय तृतीया, गणेश चतुर्थी, नवरात्र और धनतेरस के दिन ग्राहकों के रिस्पॉन्स को देखकर ये साफ हो गया है कि Honda के टू-व्हीलर्स को लोग बहुत पसंद करते हैं। हमें लगता है कि साल 2015 में लॉन्च हुए 15 नए प्रोडक्ट्स ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। हम हर ग्राहक की जरूरतों का पूरा ध्यान रखते हैं।'
त्योहारों के दौरान ग्राहकों की मांग को पूरा करने के लिए Honda की कई दुकानें सुबह 5 बजे से लेकर रात के 11 बजे तक खुली रही। धनतेरस पर हुई बंपर बिक्री से कंपनी काफी खुश है और इसकी वजह से कंपनी की बिक्री में पिछले साल की तुलना में 33 फीसदी का इज़ाफा दर्ज किया गया।
मोटरसाइकिल रेंज में Honda CB Shine 125 cc सेगमेंट की बेस्ट सेलिंग बाइक है। छोटे शहरों में Honda ड्रीम सीरीज़ की बाइक खासा पसंद की जाती है। दूसरी तरफ, हाल ही में लॉन्च हुई Honda Livo को भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।
वहीं स्कूटर रेंज की बात करें तो Honda ऑटोमेटिक स्कूटर सेगमेंट की लीडर बन गई है। Honda स्कूटर रेंज की बिक्री में 50 फीसदी का इज़ाफा दर्ज किया गया है। वहीं, Honda Activa को लोग खासा पंसद करते हैं।
कंपनी की इस सफलता के बाद HMSI के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट (सेल्स और मार्केटिंग) यदविंदर गुलेरिया ने कहा, 'अक्षय तृतीया, गणेश चतुर्थी, नवरात्र और धनतेरस के दिन ग्राहकों के रिस्पॉन्स को देखकर ये साफ हो गया है कि Honda के टू-व्हीलर्स को लोग बहुत पसंद करते हैं। हमें लगता है कि साल 2015 में लॉन्च हुए 15 नए प्रोडक्ट्स ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। हम हर ग्राहक की जरूरतों का पूरा ध्यान रखते हैं।'
NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं