विज्ञापन
This Article is From Jan 25, 2017

प्रियंका गांधी पर विनय कटियार की टिप्‍पणी 'पूरी तरह से अस्‍वीकार्य' : वेंकैया नायडू

प्रियंका गांधी पर विनय कटियार की टिप्‍पणी 'पूरी तरह से अस्‍वीकार्य' : वेंकैया नायडू
केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने प्रियंका गांधी पर टिप्‍पणी को 'पूरी तरह से अस्वीकार्य' बताया.
नई दिल्ली: भाजपा ने प्रियंका गांधी पर राज्‍यसभा सांसद विनय कटियार की टिप्‍पणी की निंदा की है. केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने इसे 'पूरी तरह से अस्वीकार्य' बताया है.

प्रियंका गांधी पर विनय कटियार की टिप्पणी की पृष्ठभूमि में वरिष्ठ भाजपा नेता एवं केंद्रीय मंत्री एम वेंकैया नायडू ने कहा, 'किसी से भी निजी टिप्पणी, खासकर महिलाओं पर टिप्पणी करने की उम्मीद नहीं की जाती, भाजपा ऐसे बयान को उचित नहीं ठहराती'.

दरअसल, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की बेटी प्रियंका गांधी पर कटियार ने यह कहा कि उनकी पार्टी में प्रियंका गांधी से ज्यादा खूबसूरत स्टार प्रचारक हैं. इसके बाद अपनी इस बात को समझाते हुए उन्होंने माफी मांगने से इंकार किया और कहा कि 'स्मृति ईरानी भी अच्छा भाषण देकर भीड़ जुटा लेती हैं.'

गौरतलब है कि विनय कटियार ने यह कहते हुए विवाद छेड़ दिया है कि 'प्रियंका गांधी से कहीं ज्यादा सुंदर प्रचारक हमारे पास हैं.' उनसे पूछा गया था कि क्या कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की बेटी से यूपी के चुनावी अभियान पर किसी तरह का असर पड़ेगा. यूपी चुनावी अभियान में कांग्रेस की स्टार प्रचारक लिस्ट में प्रियंका गांधी का नाम भी है.

विनय के बयान पर प्रियंका गांधी की प्रतिक्रिया को उनकी एक सहयोगी प्रीती सहाय ने साझा किया है. सहाय ने जो बयान साझा किया है उसके मुताबिक प्रियंका इस टिप्पणी पर हंसी और उन्होंने कहा 'मेरी सहयोगी जो मजबूत, बहादुर और खूबसूरत हैं और काफी मेहनत से यहां तक पहुंची हैं, अगर वह (कटियार) उनके बारे में ऐसा सोचते हैं तो मुझे और ज्यादा हंसी आती है.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com