यह ख़बर 21 जनवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

देहरादून में टीम अन्ना पर जूता फेंकने की कोशिश

खास बातें

  • देहरादून में टीम अन्ना पर आज एक शख्स ने जूता फेंकने की कोशिश की। उस वक्त मंच पर किरण बेदी और अरविंद केजरीवाल मौजूद थे।
देहरादून:

देहरादून में टीम अन्ना पर आज एक शख्स ने जूता फेंकने की कोशिश की। उस वक्त मंच पर किरण बेदी और अरविंद केजरीवाल मौजूद थे। जूता फेंकने की कोशिश करने वाले शख्स को हिरासत में ले लिया गया है।

इससे पहले, टीम अन्ना ने 5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों में आज से अपना जागरुकता अभियान शुरू किया। टीम ने मुहिम की शुरुआत उत्तराखंड के रुड़की से की। यहां स्थानीय लोगों ने टीम का जोरदार स्वागत किया। लोगों ने अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसौदिया और कुमार विश्वास के समर्थन में नारे लगाए।

रुड़की के बाद अपने प्रचार अभियान के लिए निकली टीम अन्ना अपने पहले आधिकारिक पड़ाव हरिद्वार पहुंची। यहां टीम के सदस्यों ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अभी तक केंद्र सरकार ने लोकपाल के मुद्दे पर लचर रवैया दिखाया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उत्तराखंड में 23 जनवरी तक प्रचार करने के बाद टीम अन्ना 27 और 28 जनवरी को पंजाब में प्रचार करेगी, जबकि टीम अन्ना का फरवरी का पूरा महीना उत्तर प्रदेश में गुजरेगा। टीम अन्ना का कहना है कि उनका अभियान किसी पार्टी के पक्ष में या विरोध में नहीं है, बल्कि भ्रष्टाचार, लोकपाल और जमीन अधिग्रहण जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों पर है।