विज्ञापन
This Article is From Nov 18, 2013

मध्य प्रदेश : कांग्रेस ने गिराई प्रधानमंत्री पद की गरिमा: नरेंद्र मोदी

नरेंद्र मोदी रैली के दौरान

भोपाल:

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा भाजपा को चोर बताए जाने का जवाब सोमवार को अपने अंदाज में दिया और कहा कि हां, हमने चोरी की है और वह है कांग्रेस की नींद चुराने की।

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में पार्टी उम्मीदवारों का प्रचार करने पहुंचे मोदी ने सोमवार को छतरपुर के बाबूराम चतुर्वेदी स्टेडियम में कहा कि शहजादे ने छत्तीसगढ़ में भाजपा को चोर बताया है। कांग्रेस वालों, हमें आपका आरोप मंजूर है, हमने चोरी की है, पूरी कांग्रेस की नींद की। आपकी नींद हराम कर दी है, हर कोने में एक परिवार को ललकारा जा रहा है, जो अपको सहन नहीं हो रहा है।

मोदी ने रविवार को प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह द्वारा भाजपा पर बहस का स्तर गिराने के आरोप का भी जवाब दिया। उन्होंने कहा कि बहस, संसद, प्रधानमंत्री पद का किसने अपमान किया है, यह पूरा देश जानता है, यह काम भाजपा ने तो नहीं किया है। आपके ही लोगों ने आपको नीचा दिखाया है।

उन्होंने पूछा कि कांग्रेस ने मध्य प्रदेश के लिए क्या किया? कांग्रेस ने अपने शासन के दौरान मध्य प्रदेश को बर्बाद कर दिया था।

जासूसी विवाद पर मोदी बोले कि कोई साजिश नहीं चलेगी। इस देश की महिलाएं मेरे लिए सुरक्षा कवच की तरह काम करती हैं, जहां कोई खतरा और षडयंत्र काम नहीं करेगा।

मोदी ने कहा कि कांग्रेस झूठ बोलने वालों की फैक्टरी है और दिग्विजय सिंह इस फैक्टरी के चेयरमैन हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नेता भड़काऊ भाषण देते हैं।

नरेंद्र मोदी ने कहा कि नेशनल हाइवे केंद्र के अंतर्गत आता है और उसकी हालत खराब है। जनता के दिलों में कांग्रेस के प्रति गुस्सा है।

गौरतलब है कि मोदी राज्य में आज चार रैलियों को संबोधित कर रहे हैं। 25 नबंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए मोदी आज सागर, गुना और भोपाल में भी रैली करेंगे। मध्यप्रदेश में सभी 230 विधानसभा सीटों के लिए 25 नवंबर को चुनाव होंगे और 8 दिसंबर को मतगणना होगी।

(इनपुट्स एजेंसी से भी)

 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Gautam Gambhir Diet: क्या खाते हैं गौतम गंभीर! एनर्जी और तेज दिमाग के लिए आप भी जानें पूर्व क्रिकेटर के डाइट सीक्रेट
मध्य प्रदेश : कांग्रेस ने गिराई प्रधानमंत्री पद की गरिमा: नरेंद्र मोदी
बीजेपी भ्रष्टाचार में 'वर्ल्ड चैंपियन' है : छत्तीसगढ़ में राहुल गांधी
Next Article
बीजेपी भ्रष्टाचार में 'वर्ल्ड चैंपियन' है : छत्तीसगढ़ में राहुल गांधी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com