विज्ञापन
This Article is From May 23, 2022

बच्ची के साथ कुत्ते ने कूदी रस्सी, वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं नेटिजंस

आपने बहुत सारे कुत्तों को इंसानों के साथ दौड़ते, खेलते और घूमते हुए देखा होगा, लेकिन शायद ही आपने कुत्ते को इंसानों के साथ रस्सी कूदते पहले कभी देखा होगा. इनदिनों सोशल मिडिया पर बच्ची और डॉग की सुपरक्यूट बॉन्डिंग सबका दिल छू रही है.

बच्ची के साथ कुत्ते ने कूदी रस्सी,  वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं नेटिजंस

इस बात से तो हम सभी वाकिफ हैं कि कुत्तों को दुनिया का सबसे वफादार जानवर माना जाता है.  जिस तरह इंसानों को उनसे बहुत लगाव होता है, उसी तरह कुत्ते भी इंसानों के बिना नहीं रह सकते. दुनिया भर में करोड़ों लोग हैं, जो कुत्तों से बिलकुल बच्चों की तरह प्यार करते हैं. कुत्तों की एक खासियत होती है कि एक परिवार में आने के बाद वे उस परिवार से इतना घुलमिल जाते हैं कि लोग चाहकर भी उन्हें खुद से अलग नहीं कर पाते. खासकर छोटे बच्चों के साथ तो कुत्ते दिन भर खेलते-खेलते रहते हैं.  आपने सोशल मीडिया पर कुत्तों से जुड़े तमाम तरह के वीडियो देखे होंगे, लेकिन क्या कभी किसी कुत्ते को 'रस्सी कूदते'.देखा है. जी हाँ इनदिनों सोशल मिडिया पर बच्ची के साथ कुत्ता स्किपिंग करते हुए का वीडियो वायरल हो रहा है. 

बच्ची के साथ कुत्ते ने कूदी रस्सी

आपने बहुत सारे कुत्तों को इंसानों के साथ दौड़ते, खेलते और घूमते हुए देखा होगा, लेकिन शायद ही आपने कुत्ते को इंसानों के साथ रस्सी कूदते पहले कभी देखा होगा.इनदिनों सोशल मिडिया पर बच्ची और डॉग की सुपरक्यूट बॉन्डिंग सबका दिल छू रही है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटी बच्ची रस्सी कूदने की एक्सरसाइज कर रही है और उसके साथ एक छोटा काले रंग का कुत्ता भी रस्सी कूदता नजर आ रहा है.  इसमें नन्हे कुत्ते का बैलेंस देखने लायक है.  जैसे लड़की सही बैलेंस के साथ रस्सी कूद रही है, उसी तरह  यह कुत्ता भी बच्चे के साथ कदम से कदम मिला रहा है. इस स्वीट वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

खुशियां बांटता हुआ वीडियो 

इस फनी वीडियो को सोशल मीडिया पर Tansu YEGEN के इंस्टाग्राम अकाउंट शेयर किया गया है. शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है खुशी बांटता हुआ वीडियो. इंटरनेट पर वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जबकि सैकड़ों लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वहीं इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने तरह-तरह के रिएक्शन दिए हैं.  लोग इस क्यूट वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.  नन्हे कुत्ते को ऐसी रस्सी कूदता देख लोगों ने उसे क्यूट बता रहे हैं. वहीं बच्ची और कुत्ते के बीच प्यारा सा रिश्ता लोगों का दिल छू रहा है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
बच्ची के साथ कुत्ते ने कूदी रस्सी,  वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं नेटिजंस
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com