विज्ञापन
This Article is From Jan 12, 2018

एक छोटी सी लव स्टोरी! इस लड़की ने अजनबी लड़के को मां के सामने किया KISS, फिर...

असल जिंदगी में बड़ी ही क्यूट लव स्टोरी देखने को मिली. जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. एक लड़की पेरिस में एफिल टॉवर घूमने गई, वहां उसने अंजान शख्स को किस किया.

एक छोटी सी लव स्टोरी! इस लड़की ने अजनबी लड़के को मां के सामने किया KISS, फिर...
अमेरिका की लड़की ने एफिल टॉवर पर किया अंजान शख्स को किस.
नई दिल्ली: बॉलीवुड में हमने ऐसी कई कहानियां देखीं हैं. जहां हीरो हिरोइन से बड़े ही ड्रमैटिक तरीके से मिलता है. लेकिन असल जिंदगी में बड़ी ही क्यूट लव स्टोरी देखने को मिली. जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. एक लड़की पेरिस में एफिल टॉवर घूमने गई, वहां उसने अंजान शख्स को किस किया. जिसके बाद वो उसका नंबर लेना ही भूल गई. जिसने भी उनकी ये लव स्टोरी सुनी उनको भी स्टोरी बिलकुल फिल्मी लगी. लेकिन ये सब हकीकत में हुआ है. अमेरिका के केलिफोर्निया की रहने वाली 18 वर्षीय जूलियाना कोरेल्स अपने दोस्तों के साथ पेरिस में स्कूल ट्रिप के लिए आई थी. जहां उसने एक शख्स को किस किया. आइए जानते हैं आखिर मामला क्या था...

ISRO कभी रॉकेट ढोने के लिए करता था बैलगाड़ी का इस्तेमाल, अब बनाया इतिहास

जूलियाना कोरेल्स 12 दिन के लिए पेरिस ट्रिप पर थीं. ट्रिप के आखिरी दिन जूलियाना अपने दोस्तों के साथ एफिल टॉवर घूमने आई थीं. इस खूबसूरत जगह उनके मन में किसी को किस करने का आइडिया आया. indy100 की खबर के मुताबिक, उन्होंने किसी शख्स को ढूंढने की कोशिश की, लेकिन वो ढूंढने में नाकामयाब रहीं. क्योंकि वहां कोई भी उनकी उम्र का नहीं था. उनकी दोस्त ने एक शख्स को देखा. जो अपनी मां के साथ घूम रहा था. उसका नाम गेविन था. जिसके बाद जूलियाना ने गेविन से किस करने के लिए पूछा. जिसके लिए गेविन ने हामी भर दी. 

पत्नी के बाद पति भी बना करोड़पति, सिर्फ 300 रुपये लगाकर पाए 6 करोड़ रुपये
 
juliana corrales

जिसके बाद दोनों ने एफिल टॉवर के टॉप रूफ पर किस किया. उनके दोस्त किस को कैमरे में कैद कर रहे थे. जब गेविन किस कर रहे थे तो उनकी मां उनके साथ ही खड़ी थीं. जिसके बाद उनकी मां ने जूलियाना को फिर किस करने को कहा क्योंकि उनको भी फोटो क्लिक करनी थी. जिसके बाद जूलियाना मना नहीं कर पाईं और दोनों ने फिर किस किया.

लाल मिर्च के अंदर दिखी चूहों की फौज, वायरल हुआ ये Shocking वीडियो

उसके बाद जो हुआ वो काफी दुखद है. जूलियाना गेविन का नंबर लेना भूल गईं और फिर दोनों वहां से चले गए. जिसके बाद जूलियाना ने ट्विटर पर लोगों को पूरी स्टोरी बताई और लोगों से उसे ढूंढने की मदद मांगी. 
 
लोग उनकी मदद को लग गए और गेविन को ढूंढ निकाला.  जिसके बाद जूलियाना ने लोगों का धन्यवाद दिया. उन्होंने ट्विटर पर लिखा- ''मैंने आखिरकार देख लिया कि आप लोगों ने गेविन को ढूंढ निकाला. मुझे नहीं पता उसकी गर्लफ्रेंड है या नहीं. मैं आप लोगों का शुक्रियादा अदा करना चाहूंगी कि आप लोगों ने मेरा इतना सपोर्ट किया.''
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
एक छोटी सी लव स्टोरी! इस लड़की ने अजनबी लड़के को मां के सामने किया KISS, फिर...
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com