बस में शादी का एल्बम ले जाना महिला को पड़ा भारी, कट गया टिकट, वायरल मामले पर लोगों ने ली मौज

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक मामला जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शादी की एल्बम का टिकट काटने के मामले ने अब तूल पकड़ लिया है.

बस में शादी का एल्बम ले जाना महिला को पड़ा भारी, कट गया टिकट, वायरल मामले पर लोगों ने ली मौज

हाल ही में सोशल मीडिया पर ट्रेन में बकरी का टिकट लेने वाली एक महिला का वीडियो जमकर वायरल हुआ था. वीडियो के सामने आने के बाद महिला की ईमानदारी के साथ-साथ उनकी मुस्कान के लोग कायल हो गए थे. अब एक फिर ऐसा ही एक मामला इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है, जिसमें एक शादी की एल्बम का टिकट काटने के मामले ने अब तूल पकड़ लिया है. वायरल हो रहा यह मामला हिमाचल रोड ट्रांसपोर्ट कारपोरेशन (HRTC) बस का बताया जा रहा है, जिसके बारे में जानकर लोगों का हंस-हंसकर बुरा हाल हो रहा है. 

हाल ही में वायरल इस पोस्ट में दावा किया गया है कि, एक महिला HRTC की सोलन-दिल्ली बस में में यात्रा कर रही थी. इस दौरान महिला के पास शादी का एक एल्बम मौजूद था, जिसका बस वाले ने लगेज मानकर टिकट बना दिया. वायरल टिकट की तस्वीर में देखा जा सकता है कि, कंडक्टर ने शादी के एल्बम का 207 रुपये का टिकट काटा है. इस दौरान सोशल मीडिया पर यह मामला जमकर वायरल हो गया.

यहां देखें पोस्ट

पोस्ट पर यूजर्स के सवालों की बौछार के बीच एचआरटीसी (Wedding Album Ticket in HRTC Bus) के एमडी ने गलती की माफी मांगते हुए, यात्री को पैसे वापस किए जाने की बात कही. HRTC में नई लगेज पॉलिसी लागू होने के बाद से ही सवारी के साथ या बिना सवारी के जा रहे सामान के टिकट काटने पर कुछ विवाद भी सामने आ रहे हैं, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इस पोस्ट को अजय शर्मा नाम के अकाउंट से शेयर किया गया था. इसके साथ ही यूजर ने एचआरटीसी के एमडी और आईएएस अधिकारी रोहिन चंद ठाकुर को टैग करते हुए पूछा था कि, यह सच है या फिर अफवाह?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पोस्ट को रिट्वीट करते हुए आईएएस अधिकारी रोहिन चंद ठाकुर ने कैप्शन में लिखा है कि, 'यह @HRTC_529 स्टाफ में से किसी एक की गलती का मामला है. यह पूरी तरह से हमारी पॉलिसी गाइडलाइन (नीति दिशानिर्देशों) के विरुद्ध है. हम इसके लिए माफी चाहते हैं. यात्री को पैसा वापस कर दिया जाएगा और हुई असुविधा के लिए हमें खेद है. साथ ही, इंस्पेक्टर से स्पष्टीकरण भी मांगा गया है.'