स्टंट वाला डांस, महिला ने कमर पर ऐसे घुमाया साइकिल का चक्का देखने वालों का घूम गया सिर

सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक महिला का जबरदस्त डांस और अंदाज देखकर आप भी उनके फैन हो जाएंगे.

स्टंट वाला डांस, महिला ने कमर पर ऐसे घुमाया साइकिल का चक्का देखने वालों का घूम गया सिर

इस तरह कमर पर घुमाया साइकिल का चक्का कि देखने वाले हो गए दंग.

हमारे यहां शादियां बिना नाच गाने और धूम धड़ाके के पूरी नहीं होती. जहां शहरी शादियों में डीजे की धुन पर बाराती झूमते हैं, तो वहीं गांव में शादियों में अतरंगी डांस जरूर देखने को मिलते हैं. गांव की शादियों का जश्न की कुछ अलग ही होता है, यहां देसी डांस और डांसर्स का देसी स्वैग महफिल जमा देता है. एक ऐसी ही देसी डांसर का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में डांसर का अंदाज देखकर आप भी उनके फैन बन जाएंगे, जो न सिर्फ डांस करती है बल्कि करतब भी दिखाती है.

यहां देखें वीडियो

Bicycle Film Festival नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में शादी के दौरान गजब का डांस होता नजर आ रहा है. यह डांस आमतौर पर लड़के, लड़कियों की पोशाक पहनकर करते हैं. वीडियो में भी एक महिला डांस करती नजर आ रही है, जो कमाल के देसी स्टेप्स के साथ करतब भी दिखाती नजर आ रही है. महिला साइकिल के चक्के को अपने हाथों से घुमाती है फिर उसे उंगलियों पर रखकर धीरे से कमर के पिछले हिस्से पर टिका देती है. हैरानी तो तब होती है जब साइकिल का ये चक्का महिला की कमर पर तेजी से घूमता हुआ नजर आता है. महिला अपनी धुन में नाचती रहती है और चक्का घूमता जाता है.

महिला ने जबरदस्त डांस के साथ दिखाया गजब का करतब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो पर एक हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है, वहीं कमेंट कर हैरानी जता रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ऐसा लगता है कि हमें पेरपेटुम मोबाइल मिल गया है.' दूसरे ने लिखा, 'क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि वह क्रिस किंग हब होता? मैं उसके साथ डांस करूंगा.' तीसरे ने लिखा, 'ये कितनी आसानी से घूमा रही है, यकीन नहीं हो रहा.' एक अन्य ने लिखा, 'जब आप एक लंबे टूर से वापस आते हैं और फिर काम पर फंस जाते हैं, जबकि आपका दिल फिर से आपकी बाइक की मांग करता है.'