विज्ञापन
Story ProgressBack

महिला ने गाना ऐसा गाना लोगों ने पकड़ लिया माथा, बोले- नाश्ते में कौआ बिरयानी खाया था क्या

इन दिनों इंस्टाग्राम पर एक महिला का फनी वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में महिला अतरंगी आवाज में गाना गाती नजर आ रही है.

Read Time: 2 mins
महिला ने गाना ऐसा गाना लोगों ने पकड़ लिया माथा, बोले- नाश्ते में कौआ बिरयानी खाया था क्या

आजकल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शॉर्ट फॉर्मेट के वीडियोज को काफी पसंद किया जा रहा है. साधारण वीडियोज पर भी मीलियन्स में लाइक और व्यूज चले जाते हैं. सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर्स की बढ़ती तादाद के बीच रोज एक न एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल होता ही रहता है. सोशल मीडिया पर शहरी से लेकर ग्रामीण परिवेश तक के इंफ्लूएंसर्स मौजूद हैं, जिनके वीडियोज लाखों में व्यूज और लाइक्स बटोरते रहते हैं. आज कल हर कोई थोड़ी सी भी बोरियत होने पर मोबाइल फोन तुरंत हमारे हाथों में आ जाता है. ज्यादातर लोग एंटरटेनमेंट के लिए सोशल मीडिया स्क्रॉल करते हैं. यही वजह है कि फनी और एंटरटेनिंग वीडियोज सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा वायरल होते हैं. इन दिनों इंस्टाग्राम पर एक महिला का फनी वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में महिला अतरंगी आवाज में गाना गाती नजर आ रही है. यूजर्स इस वीडियो से खूब एंटरटेन हो रहे हैं और मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

वीडियो में क्या है?

वीडियो की शुरुआत में महिला अपना सिर दोनों तरफ हिलाती है और उसके बाद माइक मुंह के सामने रखती है. अगले ही पल महिला कौए के जैसी आवाजें निकालने लगती है और किसी अलग भाषा में गाना गाती है. वीडियो को देख कर लोगों की हंसी छूट रही है. इंस्टाग्राम पर वायरल इस फनी वीडियो को अब तक 24 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. यूजर्स को यह वीडियो काफी एंटरटेनिंग लग रहा है. 4 लाख 97 हजार से ज्यादा यूजर्स ने इस वीडियो को लाइक किया है. महिला के बेसुरे गायन वाले इस फनी वीडियो को अब तक 2.8 मिलियन अन्य यूजर्स के साथ शेयर किया गया है.

यहां देखें वीडियो

'नाश्ते में कौआ बिरयानी खाया था क्या?'

इंस्टाग्राम पर वायरल इस वीडियो को यूजर्स की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है. लाइक्स और व्यूज बटोरने के साथ-साथ इस वीडियो पर कमेंट्स की भी लाइन लगी हुई है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "सेव कर लेता हूं, सुबह अलार्म सेट करूंगा." दूसरे यूजर ने पूछा, "नाश्ते में कौआ बिरयानी खाया था क्या?" एक अन्य यूजर ने लिखा, "मैं डॉक्टर हूं, आओ तुम्हारा इलाज कर देता हूं."

ये Video भी देखें:

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'समंदर की रानी' है भारत की यह 12 साल की बेटी, दुनिया कर रही है सलाम
महिला ने गाना ऐसा गाना लोगों ने पकड़ लिया माथा, बोले- नाश्ते में कौआ बिरयानी खाया था क्या
नदी में नहा रहे थे लोग, तभी घाट पर पानी में तैरता दिखा अजीबोगरीब जीव, देख डर से कांप उठे लोग
Next Article
नदी में नहा रहे थे लोग, तभी घाट पर पानी में तैरता दिखा अजीबोगरीब जीव, देख डर से कांप उठे लोग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;