विज्ञापन
Story ProgressBack

बिना हैंडल पकड़े तेज़ रफ्तार बाइक पर बैठकर खतरनाक स्टंट कर रही थी महिला, Video देख भड़के लोग, बोले- इसे अरेस्ट करो

वीडियो को शेयर करते हुए एक एक्स हैंडल @peepoye_ ने लिखा, सोशल मीडिया पर प्रसिद्धि के लिए बाइक स्टंट में वृद्धि चिंताजनक है. लाइक के लिए जान जोखिम में डालना उचित नहीं है.

Read Time: 3 mins
बिना हैंडल पकड़े तेज़ रफ्तार बाइक पर बैठकर खतरनाक स्टंट कर रही थी महिला, Video देख भड़के लोग, बोले- इसे अरेस्ट करो
बिना हैंडल पकड़े तेज़ रफ्तार बाइक पर बैठकर खतरनाक स्टंट कर रही थी महिला

पुणे की सड़कों पर जोखिम भरा बाइक स्टंट करती एक महिला के वीडियो ने सोशल मीडिया पर आक्रोश पैदा कर दिया है. वायरल वीडियो में महिला को बाइक का हैंडल छोड़कर यामाहा RX100 चलाते हुए दिखाया गया है.

पीले रंग की टी-शर्ट, काली पैंट और धूप का चश्मा पहने हुए, महिला को हाथ के इशारे करते हुए और सुनील शेट्टी के लोकप्रिय गीत 'आंखों में बसे हो तुम' पर परफॉर्म करते हुए देखा जा सकता है. हडपसर इलाके के पास हैंड्स-फ्री स्टंट करते समय वह बाइक के हैंडलबार से एक गुलाब निकालती है और उसे कैमरे के सामने दिखाती है.

वीडियो को शेयर करते हुए एक एक्स हैंडल @peepoye_ ने लिखा, सोशल मीडिया पर प्रसिद्धि के लिए बाइक स्टंट में वृद्धि चिंताजनक है. लाइक के लिए जान जोखिम में डालना उचित नहीं है. हाल ही में एक लड़की को हाईवे पर स्टंट करते हुए देखा गया! @PuneCityPolice, कृपया ध्यान दें! यह व्यवहार न केवल उसे खतरे में डालता है बल्कि दूसरों को भी खतरे में डालता है. हमने पोर्शे मामले में और कई अन्य सोशल मीडिया प्रभावितों द्वारा इसी तरह की लापरवाह हरकतें देखी हैं. अगर ध्यान न दिया गया तो ये खतरनाक स्टंट घातक दुर्घटनाओं का कारण बन सकते हैं. अधिकारियों को सभी की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए ऐसे गैर-जिम्मेदार प्रसिद्धि चाहने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए.”

देखें Video:

17 जून को साझा किए गए इस वीडियो को 6 हजार से ज्यादा बार देखा गया और कई सोशल मीडिया यूजर्स ने महिला की आलोचना की. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, “पुणे के दोपहिया वाहन सबसे खराब हैं. कभी भी हेलमेट न पहनें और ज़िग-ज़ैग शैली में गाड़ी न चलाएं.'' एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ''इस लड़की के खिलाफ क्या कार्रवाई की जाएगी?'' उससे एक तरफ बैठकर बाइक चलाने पर एक निबंध लिखने के लिए कहें?”

दूसरे यूजर ने लिखा, “आजकल के युवाओं के पास बहुत सारे कौशल हैं, लेकिन खुद को अभिव्यक्त करने के पर्याप्त सही तरीके नहीं हैं. इसके लिए उन्हें स्वस्थ आउटलेट की जरूरत है. अपनी या दूसरों की जान जोखिम में डाले बिना उनके लिए स्टंट करने की जगह होनी चाहिए. पुलिस और आरटीओ को यथासंभव सख्त तरीके से कार्रवाई करनी चाहिए.”

पिछले महीने बिहार के समस्तीपुर में खतरनाक बाइक स्टंट करते एक शख्स के वीडियो की आलोचना हुई थी. वीडियो में शख्स को इंस्टाग्राम रील के लिए बाइक पर खड़ा दिखाया गया है. वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद, समस्तीपुर पुलिस ने मोटर वाहन अधिनियम की कई धाराओं के तहत उस व्यक्ति पर जुर्माना लगाया.
 

ये Video भी देखें:

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बोनाई के जंगलों में बेबी एलीफेंट को मिली 'Z++ सुरक्षा', देखें खूबसूरत वीडियो
बिना हैंडल पकड़े तेज़ रफ्तार बाइक पर बैठकर खतरनाक स्टंट कर रही थी महिला, Video देख भड़के लोग, बोले- इसे अरेस्ट करो
अमेज़ॅन से ऑर्डर किया था सामान, पैकेट खोला तो अंदर से लहराता निकला ज़िंदा कोबरा! शिकायत पर कंपनी ने ये कहा
Next Article
अमेज़ॅन से ऑर्डर किया था सामान, पैकेट खोला तो अंदर से लहराता निकला ज़िंदा कोबरा! शिकायत पर कंपनी ने ये कहा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;