हॉस्टल की इस रोटी को देख आप भी पीट लेंगे सिर, स्टूडेंट ने कहा- यह रोटी नहीं टैको है

यह पहली बार नहीं है जब किसी हॉस्टल के खाने की समस्या इस तरह वायरल हुई है. हाल ही में एक अन्य वीडियो में एक छात्रा को पत्थर जैसे सख्त पराठे को तोड़ने की कोशिश करते देखा गया था.

हॉस्टल की इस रोटी को देख आप भी पीट लेंगे सिर, स्टूडेंट ने कहा- यह रोटी नहीं टैको है

हॉस्टल के खराब खाने का उड़ा मजाक, यह रोटी नहीं टैको है.

Video Viral Of Hostel Food : घर से दूर रहना किसी चुनौती से कम नहीं है, इस बात से तो हम सब ही वाकिफ हैं. इसे वो लोग और ज्यादा बेहतर समझ सकते हैं, जो अपने परिवार से दूर रहकर एक हॉस्टल की जिदंगी जी रहे हैं और इसमें सबसे बड़ी चुनौती होती है खराब, बासी खाने से जूझना. दरसअल, हम ये बात इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि हाल ही में सोशल मीडिया पर पीजी में रहने वाली श्रेयसी चैतन के इंस्टाग्राम से एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. आइए जानते हैं आखिर क्यों इतना वायरल हो रहा है यह वीडियो.

इस वायरल वीडियो में खाने की थाली नजर आ रही है, जिसमें चावल, बैंगन फ्राई और रोटी दिख रही हैं, लेकिन यह रोटी नरम या लचीली नहीं, जो हम अपने घर के खाने से उम्मीद करते हैं, बल्कि सख्त और कुरकुरी हैं, जिसे खाने में अच्छी खासी मशक्कत की जरूरत पड़ेगी.

'रोटी नहीं टैको'

इस वायरल हो रहे वीडियो में खाने की थाली में मौजूद कुरकुरी रोटी पर यानी पीजी के खाने पर चुटकी लेते हुए मजाकियां अंदाज में कहा गया है कि, 'यह रोटी नहीं टैको है गरीब लोग....प्लीज इसे रोटी समझने की गलती मत करना, दिखता वैसा है पर इसे साल्सा के साथ अंदर सलाद भरकर खाया जा सकता है. यह रोटी नहीं है ये तो एक मैक्सिकन टैको है.'

यहां देखें वीडियो

इस वीडियो के वायरल  होने के बाद से यूजर्स इसे खूब पसंद तो कर ही रहे हैं साथ ही इस वीडियो को लेकर दर्शक अपने अपने फनी रिएक्शन भी कमेंट्स में दे रहें. ऐसा पहली बार तो नहीं हुआ है कि, जब पीजी (हॉस्टल) के खाने की समस्या सोशल मीडिया पर वायरल हुई हो, हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है, जिसमें एक छात्रा अपने हॉस्टल में परोसे गए कड़क, सख्त पराठे को तोड़ने का प्रयास करते हुए या यूं कहें कि कड़ी मेहनत करते हुए नजर आ रही थीं, जिसमें साफतौर पर नजर आ रहा था कि छात्रा नरम, मक्खन के साथ पराठे की उम्मीद कर रही है, लेकिन उसे सख्त बेस्वाद पराठा मिलता है, जिसे देखकर वे काफी निराश हो जाती है.

ये Video भी देखें: Lok Sabha Election 2024: गायत्री गोबरवाली की कहानी दूध की शहर आणंद से | 5 बछड़ों से 80 गाय का सफर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com