महिला ने सांभर की जगह छोले के साथ खाया डोसा, यूजर्स ने कह दी ऐसी बात, जानकर आ जाएगा गुस्सा

आए दिन सोशल मीडिया पर लोग खाने की चीजों के साथ नए-नए एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं. अब इस लिस्ट में एक नया फूड कॉम्बो शामिल हो गया है.

महिला ने सांभर की जगह छोले के साथ खाया डोसा, यूजर्स ने कह दी ऐसी बात, जानकर आ जाएगा गुस्सा

महिला ने सांभर की जगह छोले के साथ खाया डोसा

अजीब फूड कॉम्बो (odd food combinations) के लिए इंटरनेट कोई नई बात नहीं है. लोगों की कई नाराजगी भरे कमेंट्स के बाद भी, लोग भोजन के साथ प्रयोग करना बंद नहीं कर पा रहे हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर लोग खाने की चीजों के साथ नए-नए एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं. अब इस लिस्ट में एक नया फूड कॉम्बो शामिल हो गया है.

आज के अजीब खाद्य मनगढ़ंत संस्करण में, हम छोले के साथ डोसा (dosa with chole) पेश करते हैं. यह उत्तर और दक्षिण भारतीय व्यंजनों को मिलाने का एक साहसिक प्रयास हो सकता है, लेकिन ट्विटर को ये पसंद नहीं आया. पोस्ट को ट्विटर यूजर अदिति ने शेयर किया था. उसने अपने नाश्ते की एक तस्वीर शेयर की जिसमें डोसा, एक कटोरी छोले और नारियल की चटनी शामिल थी.

कैप्शन में लिखा है, "नाश्ते में छोले के साथ डोसा खाया और इसका स्वाद डोसा सांभर से कहीं बेहतर था."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पोस्ट को 58 हजार से अधिक बार देखा गया और कई प्रतिक्रियाएं मिलीं. पोस्ट ने लोगों के कमेंट की एक श्रृंखला को प्रेरित किया. जबकि इंटरनेट का एक भाग इस कॉम्बो को आज़माने में रुचि रखता था, अन्य लोगों ने इसे बेकार बताया. कुछ ने सांभर के साथ भटूरे आजमाने का सुझाव भी दिया. (कटाक्ष के साथ!)