पहाड़ों पर घूमता नजर आया Wolf Man, वायरल हुई तस्वीरों को देख चौंक उठे लोग

हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल एक चौंका देने वाले मामले के बारे में जानकर लोगों को वरुण धवन की फिल्म 'भेड़िया' याद आ रही है.

पहाड़ों पर घूमता नजर आया Wolf Man, वायरल हुई तस्वीरों को देख चौंक उठे लोग

पहाड़ों पर दिखा 'Wolf Man'

Wolf Man in Germany: दुनियाभर में ऐसी कई चीजें हैं, जो आज भी रहस्यमयी बनी हुई है. सोशल मीडिया पर ऐसे कई मामले सामने आते रहते हैं, जो कई बार हैरत में डाल देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही मामला इंटरनेट पर लोगों को चौंका रहा है, जिसके बारे में जानकर आपका भी हैरान होना लाजिमी है. इस मामले के बारे में जानकर आपको भी वरुण धवन की फिल्म 'भेड़िया' याद आ जाएगी. फिल्म में जिस तरह इंसान को भेड़िया बनते देखा जाता है, उसी तरह एक मामला इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है.

दरअसल, हाल ही में एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि, जर्मनी में 'वुल्फ मैन' को देखा गया है. रिपोर्ट में दी गई जानकारी के मुताबिक, 'वुल्फ मैन' को मध्य जर्मनी के हार्ज पहाड़ों पर देखा गया है, जिसकी तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. कहा जा रहा है कि, वुल्फ जैसा दिख रहा यह शख्स तकरीबन पांच साल से उस जंगल में रह रहा था, जहां उसे देखा गया. 

यहां देखें पोस्ट

कहा जा रहा है कि, उस जगह से गुजर रहे कुछ लोगों ने शख्स को देखने के बाद, इस हैरतअंगेज नजारे को अपने कैमरे में कैद कर लिया है, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. बताया जा रहा है कि, 31 वर्षीय जीना वीस और उनकी 38 वर्षीय दोस्त टोबी ने ये तस्वीर ली थी. वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि, जमीन पर बैठा शख्स लकड़ी के भाले के साथ नजर आ रहा है. इस दौरान वह रेत से खेलता दिखाई पड़ रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तस्वीर लेने वाले 31 वर्षीय जीना वीस ने बताया कि, उन्होंने रेत की गुफाओं में 'वुल्फ मैन' को देखा था, जिसकी उम्र 40 साल होगी ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है. बताया जा रहा है कि, ऐसा पहली बार नहीं है जब क्षेत्र में कथित तौर पर वुल्फ मैन को देखा गया हो. इससे पहले भी ऐसे इंसान के दिखने की रिपोर्ट की जा चुकी है, जिस पर अधिकारियों का कहना है कि, बीते मार्च में महीने में भी लोगों ने पुलिस को फोन कर भेड़िये जैसे दिखने वाले शख्स के बारे में जानकारी दी थी.