VIDEO: एकदूसरे की जान के प्यासे बने 'पानी के शैतान' एक ने पकड़ी पूंछ तो दूसरे ने धर दबोची गर्दन

Two Crocodile Fight Video: हाल ही में वायरल इस वीडियो में दो मगरमच्छों को एक-दूसरे की जान के दुश्मन बनते देखा जा रहा है. इस दौरान एक मगरमच्छ ने दूसरे की पूंछ मुंह से दबा रखी है, तो वहीं दूसरे मगरमच्छ ने पहले की गर्दन दबोच रखी है.

VIDEO: एकदूसरे की जान के प्यासे बने 'पानी के शैतान' एक ने पकड़ी पूंछ तो दूसरे ने धर दबोची गर्दन

जब आपस में भिड़ गए दो विशालकाय मगरमच्छ, देखें भीषण लड़ाई

Magarmach Ki Ladai Ka Video: इंटरनेट (Internet videos) पर अक्सर वाइल्डलाइफ (wildlife viral video) से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिनमें से कुछ हैरत में डाल देते हैं, तो कुछ रूह कंपा देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो लोगों की हालत खराहब कर रहा है. इस वीडियो में 'पानी का दैत्यों' (Two Crocodile Fight Video) को आपस में एक-दूसरे के खून के प्यासे बनते देखा जा रहा है. वीडियो में दो विशालकाय मगरमच्छों (giant crocodiles) की जबरदस्त लड़ाई (Fight Video) को देखकर यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं.

मगरमच्छ (Crocodile viral video) को यूं ही 'पानी का राक्षस' (water monster) नहीं कहा जाता. जंगल के खूंखार से खूंखार और खतरनाक जानवर (dangerous animals) भी मगरमच्छों के सामने आने से कतराते हैं. इंटरनेट (Internet) पर अक्सर ऐसे वीडियोज सामने आते रहते हैं, जिनमें मगरमच्छों (crocodiles attack) को अपने शिकार को पलभर में चीर फाड़ कर निगलते देखा जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही भयंकर लड़ाई का वीडियो देखने को मिल रहा है, लेकिन इस बार मगरमच्छों को शिकार के लिए नहीं बल्कि खुद एक-दूसरे पर हमला बोलते देखा जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

इस वीडियो में दो मगरमच्छों को एक-दूसरे की जान के दुश्मन बनते देखा जा रहा है. वीडियो में एक मगरमच्छ ने दूसरे मगरमच्छ को अपने जबड़ों में इस कदर जकड़ रखा है कि, दूसरे को छुड़ाना मुश्किल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे नदी के किनारे दो मगरमच्छ एक दूसरे में गुथे दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान एक मगरमच्छ ने दूसरे की पूंछ मुंह से दबा रखी है, तो वहीं दूसरे मगरमच्छ ने पहले की गर्दन दबोच रखी है. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (social media platform) इंस्टाग्राम पर यह वीडियो one.earthonelife नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. पांच दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक एक हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो को देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के एक से बढ़कर एक रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'आप में से कोई तो इन दो पिटबुल्स को एक दूसरे से अलग करो.' 


Arpita-Aayush की ईद पार्टी में पहुंचे Salman Khan-Sangeeta Bijlani, Aamir, Preity Zinta और अन्य सेलेब्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com