विज्ञापन
This Article is From Dec 10, 2023

हसबैंड के बर्थडे पर वाइफ ने बनाया Golgappa केक, वीडियो देख लोगों ने कहा- कुछ तो शर्म करो

आपने आजतक कई तरह के फ्लेवर्स वाले केक खाए होंगे, लेकिन हाल ही में वायरल एक केक का वीडियो इन दिनों लोगों के मुंह का स्वाद खराब कर रहा है, जिसे शायद ही आप कभी ट्राई करना चाहेंगे.

हसबैंड के बर्थडे पर वाइफ ने बनाया Golgappa केक, वीडियो देख लोगों ने कहा- कुछ तो शर्म करो

भारत का ऑल टाइम फेवरेट स्ट्रीट फूड है पानी पुरी, जिसे देश के विभिन्न हिस्सों में अलग-अलग नामों से पुकारा जाता है. मध्य प्रदेश में इसे फुल्की, महाराष्ट्र में इसे पानी पुरी, हरियाणा में इसे पानी पताशी, उत्तर प्रदेश में इसे पानी के बताशे/पड़ाके, असम में इसे फुस्का/पुस्का, गुजरात में इसे पकौड़ी, ओडिशा में इसे गुप-चुप बोलते हैं. वहीं आंध्र प्रदेश, झारखंड, छत्तीसगढ़, बंगाल, बिहार और नेपाल में इसे पुचका बोला जाता है. इसी तरह दिल्ली, पंजाब और पाकिस्तान में इसे गोल गप्पा नाम से जाना जाता है. कई फ्लेवर्स में मिलने वाले इस स्ट्रीट फूड का नाम सुनते ही मुंह में पानी आ जाता है. पानी पुरी को लेकर लोगों में दीवानगी देखते ही बनती है, लेकिन ऐसी दीवानगी शायद ही आपने कभी देखी हो. दरअसल, हाल ही में एक पानी पुरी फैन ने अपने पति के जन्मदिन पर गोलगप्पे का केक ही बना डाला, जिसका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर ज्यादातर लोगों को डाइजेस्ट नहीं हो रहा.

यहां देखें वीडियो

गोलगप्पे का केक (Golgappa Cake Video)

आपने आजतक कई तरह के फ्लेवर्स वाले केक खाए होंगे, लेकिन हाल ही में वायरल एक केक का वीडियो इन दिनों लोगों के मुंह का स्वाद खराब कर रहा है, जिसे शायद ही आप कभी ट्राई करना चाहेंगे. वीडियो में एक महिला अपने हसबैंड के बर्थडे पर Golgappa केक बनाती नजर आ रही है. वीडियो के आखिर में कपल केक काटते हुए भी नजर आता है.

यूजर्स ने इस तरह किया रिएक्ट (Pani Puri Cake user reaction)

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @gokul_kitchen नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा गया है, 'पानी पुरी केक, हस्बैंड जी का बर्थडे केक.' वीडियो में महिला सबसे पहले बेस को पानी में सोक करने के बाद, उस पर मीठी-तीखी चटनी लगाती है और फिर क्रीम की लेयरिंग करने के बाद, उस पर मटर रगड़ा और सेव के साथ डेकोरेट करती नजर आती है. इस वीडियो को अब तक 5 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर कुछ लोग खूब चटकारे ले रहे हैं, तो कुछ अपना गुस्सा उतारते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'फिर तो आपने, केक बेस को बिना स्वाद का रखा होगा.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'क्रीम के बजाय कर्ड यूजर कर सकते थे.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'क्या जरूरत है ऐसे एक्सपेरिमेंट की.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
अचानक चलती ऑटो में चढ़ गया शख्स, खुद को पुलिसवाला बताकर महिला से मांगने लगा 50 हज़ार रुपए, पूरा मामला उड़ा देगा होश
हसबैंड के बर्थडे पर वाइफ ने बनाया Golgappa केक, वीडियो देख लोगों ने कहा- कुछ तो शर्म करो
सड़कों पर भीख मांगने से लेकर डॉक्टर बनने तक का सफर, जज़्बे और उम्मीदों से भरी है पिंकी हरयान की कहानी
Next Article
सड़कों पर भीख मांगने से लेकर डॉक्टर बनने तक का सफर, जज़्बे और उम्मीदों से भरी है पिंकी हरयान की कहानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com