विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 30, 2023

जसप्रीत बुमराह के जूते क्यों चुराना चाहते हैं वसीम अकरम? सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है

वसीम अकरम के साथ पाकिस्तान के कई और खिलाड़ी थे जो भारतीय गेंदबाजों की तारीफ कर रहे थे. वसीम अकरम ने मोहम्मद शामी की गेंदबाजी के बारे में बताया कि वो अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे हैं. अभी टीम को ज़रूरत है तो प्रदर्शन कर खुद को उपयोगी बता रहे हैं.

Read Time: 3 mins
जसप्रीत बुमराह के जूते क्यों चुराना चाहते हैं वसीम अकरम? सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है

पाकिस्तान के बेहतरीन गेंदबाज़ वसीम अकरम (Wasim Akram on Japreet Bumrah) ने भारतीय तेज़ गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह की बड़ाई करते हुए कहा है कि वो सदी के सबसे बेहतरीन गेंदाज़ हैं. अगर बुमराह को रोकना है तो उसके जूते चुरा (Steal his boots) लो. सोशल मीडिया पर उनका ये बयान हड़कंप मचा रहा है. दरअसल, जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी के कायल हो चुके हैं वसीम अकरम. पाकिस्तान के मीडिया चैनल पर डिस्कशन करत हुए उन्होंने कहा कि जिस तरह से बुमराह के पास गति है, बैलेंस है और स्विंग है, वो उसे सबसे बेहतरीन गेंदबाज बनाता है. इंग्लैंड (India vs England Updates) के खिलाफ बुमराह ने सबको गुमराह कर दिया है. स्विंग के साथ वो बल्लेबाज़ों के हौसलों पस्त करता है. कभी गेंद बाहर डालता है तो कभी अंदर. नए गेंद के साथ भी वही कारनामा करता है, पुराने गेंद के साथ भी वही. डेथ ओवर में भी वो खतरनाक है. मुझे ऐसा लगता है कि उसे रोका नहीं जा सकता है अगर उसे रोकना है तो उसके जूते चुरा लो.

देखें वीडियो

गौरतलब है कि स्विंग के शहनशाह वसीम अकरम ने भारतीय गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी की बड़ाई करते हुए कहा है कि पाकिस्तानी गेंदबाजों को उससे काफी सीखने की ज़रूरत है. उसकी गेंदबाजी टॉप क्लास की गेंदबाजी है. बल्लेबाजों को सेट होने ही नहीं देता है. जब बल्लेबाजों को लगता है कि गेंद बाहर जाएगी तब गेंद अंदर आ जाती है. जब बल्लेबाजों को लगता है कि गेंद बाहर जाएगी तो अंदर आ जाती है. ऐसा लगता है कि बुमराह खेल नहीं खिलवाड़ कर रहा है. इंग्लैंड के खिलाफ जिस तरह से गेंदबाजी हुई है, वो प्रशंसनीय है. अगर ऐसी गेंदबाजी हुई तो भारत के लिए विश्वकप जीतना मुश्किल नहीं होगा.

वसीम अकरम के साथ पाकिस्तान के कई और खिलाड़ी थे जो भारतीय गेंदबाजों की तारीफ कर रहे थे. वसीम अकरम ने मोहम्मद शामी की गेंदबाजी के बारे में बताया कि वो अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे हैं. अभी टीम को ज़रूरत है तो प्रदर्शन कर खुद को उपयोगी बता रहे हैं. मोहम्मद सिराज का तालमेल भी बेहतरीन है. लेकिन गेम को सबसे ज़्यादा एन्जॉय बुमराह कर रहे हैं. कोई रोक लो इसे. 

विश्वकप में भारत का प्रदर्शन सबसे बेहतरीन रहा है. 6 मुकाबलों में भारत ने सभी मुकाबले अपने नाम कर लिए हैं. भारत का अगला मुकाबला श्रीलंका से होना है. अगर भारत इस मैच को भी जीत जाता है तो भारत सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर लेगा. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भविष्य की आस में जिंदगी से खिलवाड़! टपकती छत के नीचे छात्र, पटना की ये तस्वीर कर देगी हैरान
जसप्रीत बुमराह के जूते क्यों चुराना चाहते हैं वसीम अकरम? सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है
ट्रेन में पावर बैंक बेच रहा था शख्स, यात्री ने खोल दी पोल, वीडियो देख सतर्क हो रहे हैं लोग
Next Article
ट्रेन में पावर बैंक बेच रहा था शख्स, यात्री ने खोल दी पोल, वीडियो देख सतर्क हो रहे हैं लोग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;