IPL से पहले फिर Virat Kohli ने बनवाया 12वां टैटू, आर्टिस्ट ने बताया मतलब

Virat Kolhi Latest Tattoo: हाल ही में 2023 इंडियन प्रीमियर लीग से पहले अपने हाथ पर एक नया टैटू बनवाया है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा की विषय बना हुआ है. अब विराट के फैंस उनके हाथ पर नजर आ रहे इस नये टैटू का मतलब जानने को बेकरार हैं.

IPL से पहले फिर Virat Kohli ने बनवाया 12वां टैटू, आर्टिस्ट ने बताया मतलब

Virat Kohli ने दाएं हाथ में बनवाया मंडाला पैटर्न

Virat Kohli Tattoo Artist Reveals Meaning Of New Ink: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने हाल ही में 2023 इंडियन प्रीमियर लीग से पहले अपने हाथ पर एक नया टैटू बनवाया है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा की विषय बना हुआ है. यूं तो अपने करियर के दौरान उन्होंने अपनी बॉडी पर अब तक 11 टैटू बनवाए हैं, जिसका अपना एक मकसद और प्रतीक बताया गया है. अब विराट के फैंस उनके हाथ पर नजर आ रहे इस नये टैटू का मतलब जानने को बेकरार हैं.

वहीं अब विराट कोहली के टैटू बनाने वाले आर्टिस्ट सनी भानुशाली ने इसका मतलब बताया है. इसके साथ ही नई बॉडी इंक के महत्व के बारे में भी बात की है. उन्होंने बताया कि, 'कुछ समय पहले कोहली हमारे स्टूडियो आए थे. इस दौरान वह अपने फोन में कुछ तस्वीरें भी लेकर आए थे, जिन्हें दिखाते हुए उन्होंवे कहा कि मैं आपको बहुत समय से फॉलो कर रहा हूं. आप अच्छे टैटू बनाते है. इस बात को सुनकर मैं बहुत खुश हुआ. 

q1g24jhg

टैटू आर्टिस्ट सनी भानुशाली ने आगे बताया कि, 'कोहली ने मुझसे पिछले महीने संपर्क किया. वह अपने पुराने टैटू को नए से ढंकना चाहता थे. वह चाहते थे कि नया टैटू अध्यात्म और जीवन की संरचना को दर्शाता हो. वहीं इस बीच बिजी शेड्यूल की वजह से दो सेशन में टैटू बनाना पड़ा. पहला सेशन मुंबई स्टूडियो में हुआ, जहां इसे बनाने में 6 घंटे लगे. वहीं, दूसरा सेशन बेंगलुरु में हुआ, जहां इसे बनाने में 12 घंटे लगे. मेरे लिए यह स्पष्ट था कि यह टैटू उनके लिए बहुत मायने रखता था और वह इसे ठीक करने के लिए दृढ़ थे. मैंने डिजाइन में अपना दिल और आत्मा डाल दी, हर एक चीज को सावधानी से तैयार किया गया.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भानुशाली ने बताया कि, 'टैटू बनवाने वाले दिन, स्टूडियो पूरी तरह से बंद था और बाहर सिक्योरिटी गार्ड तैनात थे.' जैसे-जैसे घंटे बीतते गए, विराट अपने टैटू को बनवाने की प्रक्रिया में पूरी तरह से डूब गए. उन्हें डिजाइन बहुत पसंद आया.' अब देखना यह है कि, विराट का यह नया टैटू उनके और उनकी टीम के लिए कितना लकी साबित होता है.