तरबूज बेचने वाले का Video देख झन्ना जाएगा आपका दिमाग, बेचने का डरावना अंदाज़ देख भाग जाते हैं आसपास खड़े कुत्ते

अब वायरल हो रहा है तरबूज बेचने वाले का झन्नाटेदार वीडियो (Watermelon seller video). ये तो अबतक का सबसे खतरनाक वीडियो है, क्योंकि तरबूज बेचने का ऐसा अंदाज़ तो आपने इससे पहले कभी नहीं देखा होगा.

तरबूज बेचने वाले का Video देख झन्ना जाएगा आपका दिमाग, बेचने का डरावना अंदाज़ देख भाग जाते हैं आसपास खड़े कुत्ते

तरबूज बेचने वाले का Video देख झन्ना जाएगा आपका दिमाग

सोशल मीडिया पर जबसे कच्चा बादाम वीडियो वायरल हुआ है, उसके बाद तो जैसे अजीबोगरीब और उल्टे-सीधे गाने गाकर वायरल होने का ट्रेंड सा चल गया है. जिसे देखो वही कुछ भी गाने लगता है और सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. कत्ता बादाम के बाद कच्चा अमरूद, फिर काला अंगूर वायरल हुआ और अब वायरल हो रहा है तरबूज बेचने वाले का झन्नाटेदार वीडियो (Watermelon seller video). ये तो अबतक का सबसे खतरनाक वीडियो है, क्योंकि तरबूज बेचने का ऐसा अंदाज़ तो आपने इससे पहले कभी नहीं देखा होगा. ये वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

तरबूज बेचने वाले का वीडियो इतना खतरनाक है कि देखकर आपका दिमाग चकरा जाएगा और बच्चे तो इसे देखकर डर ही जाएंगे. पहली नजडर में वीडियो को देखकर तो आप सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर ये कर क्या रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि तरबूज वाला ज़ोर-ज़ोर से चीखकर तरबूज बेच रहा है. उसके दोनों हाथों में तरबूज के दो टुकड़े हैं और उन्हें लेकर वो चीख-चीखकर बोल रहा गर्मियों के लालम लाल तरबूज है. वीडियो देखने में इतना मजेदार है कि इसे देखने के बाद हंसते-हंसते आपके पेट में दर्द होने लग जाएगा.

देखें Video:

वीडियो को इंस्टाग्राम पर giedde नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है. वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- अगर से बंदा सेल्स में होता को इसका मैनेजर इससे बहुत खुश होता. दूसरे ने लिखा- कुत्ता भी डर के भाग गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत जैसे देशों को और मानवीय मदद करनी चा झारखंड: देवघर में 46 घंटे लंबा रेस्‍क्‍यू ऑपरेशन पूरा, 40 से ज्‍यादा लोगों को बचाया गया