विज्ञापन
This Article is From Apr 27, 2023

VIDEO: घोड़ों की रेस के बीच अचानक आ पहुंची एक महिला, आगे जो हुआ उसे देख कांप जाएगी रूह!

Horse Racing Video: वायरल हो रहे इस वीडियो में कई लोगों की भीड़ को घोड़ों की रेस में शामिल होते देखा जा रहा है. इस दौरान रेस के बीच में गलती से एक महिला के आ जाने के बाद जो होता है, उसे देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे.

VIDEO: घोड़ों की रेस के बीच अचानक आ पहुंची एक महिला, आगे जो हुआ उसे देख कांप जाएगी रूह!

Woman Gets In Front Of Running Horse: ज्यादातर लोगों को स्पोर्टिंग इवेंट देखना पसंद होता है. वहीं कई लोग ऐसे भी हैं, जो इन इवेंट्स को टीवी में देखने की बजाए सामने से देखने में ज्यादा इंटरेस्ट लेते हैं, फिर चाहे बात इंसानों की रेस की हो या जानवरों की, मजा उतना ही आता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक साथ कई लोगों को घोड़ों की रेस में शामिल होते देखा जा रहा है. इस दौरान रेस के बीच में गलती से एक महिला के आ जाने के बाद जो होता है, उसे देखकर आपके दिल की धड़कनें भी तेज हो जाएंगी. वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स के भी होश उड़ गए हैं.

यूं तो घुड़ सवारी काफी मुश्किल स्पोर्ट होता है. इसमें घोड़े पर चढ़कर उस पर कंट्रोल कर पाना हर किसी के बस की बात नहीं होती, क्योंकि अगर एक बार घोड़ा दौड़ना शुरू कर देता है, तो उसे रोक पाना थोड़ा मुश्किल भरा होता है. ऐसे में घोड़ें के सामने आ जाना एक बेवकूफी भरा कदम साबित हो सकता है, जो आपके लिए काफी खतरनाक हो सकता है. हाल ही में वायरल इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. 

यहां देखें वीडियो

हैरान कर देने वाले इस वीडियो में घोड़ों की रेस देखने को मिल रही है. इस दौरान ट्रैक के बगल में खड़ी एक महिला गलती से तेज रफ्तार में दौड़ रहे घोड़ा के सामने आ जाती है, इस दौरान अचानक से घुड़ सवार घोड़े को रोक नहीं पाता और घोड़ा उसके ऊपर चढ़ जाता है. महिला को गिराते हुए घोड़ा वहां से निकल जाता है. वीडियो में महिला को देखकर ऐसा लग रहा है मानों, उसे काफी गंभीर चोटें आई होंगी.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @uncensoredpromo नाम के हैंडल से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 2 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि 21.4K लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'घुड़ सवार का पैर महिला से लगा था, घोड़ा नहीं टकराया था.' एक अन्य यूजर ने लिखा,'ऐसा लग रहा है जैसे पीछे खड़ी महिला ने आगे वाली को धक्का दिया जिसकी वजह से वो नीचे गिर गई.'

अवॉर्ड नाइट शो में रवीना और भूमि के ग्लैमरस अंदाज ने लूटा फैंस का दिल

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
अचानक चलती ऑटो में चढ़ गया शख्स, खुद को पुलिसवाला बताकर महिला से मांगने लगा 50 हज़ार रुपए, पूरा मामला उड़ा देगा होश
VIDEO: घोड़ों की रेस के बीच अचानक आ पहुंची एक महिला, आगे जो हुआ उसे देख कांप जाएगी रूह!
सड़कों पर भीख मांगने से लेकर डॉक्टर बनने तक का सफर, जज़्बे और उम्मीदों से भरी है पिंकी हरयान की कहानी
Next Article
सड़कों पर भीख मांगने से लेकर डॉक्टर बनने तक का सफर, जज़्बे और उम्मीदों से भरी है पिंकी हरयान की कहानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com