अचानक Indigo में दिखे विराट कोहली, जनता को विश्वास ही नहीं हुआ, देखें वायरल वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे विराट कोहली फ्लाइट में यात्रियों के साथ बैठे हुए नज़र आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किंग कोहली अचानक से कैजुअल लुक में आते हैं और फ्लाइट में बैठ जाते हैं.

अचानक Indigo में दिखे विराट कोहली, जनता को विश्वास ही नहीं हुआ, देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किंग कोहली आमलोगों के साथ फ्लाइट में सफर (Virat Kohli Boards Domestic Flight) करते हुए नज़र आ रहे हैं. पहले तो लोगों को विश्वास ही नहीं हुआ कि ये कोहली है, बाद में जब कोहली ( Virat Kohli) अपनी सीट पर बैठे तो लोगों ने उन्हें पहचान लिया. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है. 

देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे विराट कोहली फ्लाइट में यात्रियों के साथ बैठे हुए नज़र आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किंग कोहली अचानक से कैजुअल लुक में आते हैं और फ्लाइट में बैठ जाते हैं. उनका ये वीडियो लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है. वायरल हो रहे इस वीडियो को mufaddal_vohra नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को 8 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- कितने भाग्यशाली होंगे फ्लाइट में यात्रा करने वाले लोग. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- जमीन से जुड़ा हुआ क्रिकेटर.