मिलिए, विराट कोहली के हमशक्ल से, देखकर धोखा खा जाते हैं लोग, तस्वीरें देख आप भी रह जाएंगे हैरान

"मैं जहां भी जाता हूं लोग मेरी तस्वीरें खींचने के लिए लोग उमड़ पड़ते हैं. और भले ही मैं इसमें अपना करियर नहीं बना सका, लेकिन क्रिकेट मेरा सच्चा जुनून है और विराट कोहली मेरे आदर्श हैं."

मिलिए, विराट कोहली के हमशक्ल से, देखकर धोखा खा जाते हैं लोग, तस्वीरें देख आप भी रह जाएंगे हैरान

मिलिए, विराट कोहली के हमशक्ल से, देखकर धोखा खा जाते हैं लोग

चंडीगढ़ (Chandigarh) के एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर (software engineer) की तस्वीर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (former captain of the Indian cricket team Virat Kohli) से मिलती-जुलती होने की वजह से वायरल हो गई है. कार्तिक शर्मा (Kartik Sharma), जो एक क्रिकेट फैन भी हैं, उन्होंने कहा कि वह अपने जीवनकाल में कम से कम एक बार अपने "आदर्श" से मिलना चाहते हैं. अगर कोई उनके इंस्टाग्राम पेज पर नजर डाले तो उनके बाल, दाढ़ी का स्टाइल, त्वचा की बनावट और यहां तक ​​कि ड्रेसिंग सेंस भी "किंग कोहली" जैसा दिखता है. उनके द्वारा पोस्ट किए गए कुछ वीडियो में, शर्मा की अभिव्यक्ति को क्रिकेटर से मेल खाते हुए देखा जा सकता है. इससे सोशल मीडिया यूजर्स काफी खुश हुए.

इस साल जुलाई में ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे (Humans of Bombay) के साथ एक साक्षात्कार में, सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने कहा, "मुझे पता है कि आप क्या सोच रहे हैं, लेकिन नहीं, मैं विराट कोहली नहीं हूं! मैं कार्तिक शर्मा हूं, हरियाणा से - एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर. लेकिन हां, मैं जहां भी जाता हूं लोग मेरी तस्वीरें खींचने के लिए लोग उमड़ पड़ते हैं. और भले ही मैं इसमें अपना करियर नहीं बना सका, लेकिन क्रिकेट मेरा सच्चा जुनून है और विराट कोहली मेरे आदर्श हैं. उम्मीद है कि एक दिन, मैं अपना सपना पूरा करूंगा और उनसे मिलूंगा!" वीडियो में उन्हें कई सेटिंग्स में देखा जा सकता है, जहां लोग उनके साथ सेल्फी लेने के लिए भीड़ लगा रहे हैं. वीडियो ने इंटरनेट पर कई लोगों को हंसाया, जबकि कुछ ने दावा किया कि वे इन दो लोगों के बीच अंतर नहीं बता सकते.

एक यूजर ने कहा, ''कभी-कभी आपको देखकर ऐसा लगता है कि आप विराट कोहली के जुड़वां भाई हैं जो पहले अलग हो गए होंगे.'' एक अन्य व्यक्ति ने मजाक में कहा, "षड्यंत्र सिद्धांत...हो सकता है कि वह कुछ खास दिनों में विराट की जगह ले ले और हमें कभी पता नहीं चलेगा." एक शख्स ने कहा, ''भाई खुद विराट कोहली से ज्यादा विराट कोहली जैसा दिखता है.'' एक यूजर ने कहा, "भाई एक सेकंड के लिए मुझे लगा कि वह सच में विराट कोहली हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच, विराट कोहली ने अपने पहले से ही शानदार करियर में एक और बड़ा मील का पत्थर जोड़ा क्योंकि उन्होंने रविवार को चेन्नई में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच क्रिकेट विश्व कप 2023 मैच के दौरान सचिन तेंदुलकर का शानदार रिकॉर्ड तोड़ दिया. क्रिकेटर ने भारत को जीत दिलाने के लिए अर्धशतक बनाया और इस प्रक्रिया में, आईसीसी सीमित ओवर टूर्नामेंट (विश्व कप, टी 20 विश्व कप और चैंपियंस ट्रॉफी) में भारतीय क्रिकेट टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए. यह रिकॉर्ड पहले महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर के नाम था, जिन्होंने 58 मैचों में 2718 रन बनाए थे. "किंग कोहली" के अब 64 मैचों में 2785 रन हैं.