Virat Kohli ने जीत के बाद भारतीय फैन को दी अपनी खास चीज, ऐसे मनाया जीत का जश्न

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच तीसरा टेस्ट मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (Melbourne Test) पर खेला गया. जीत के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने फैन्स के साथ जीत का जश्न मनाया.

Virat Kohli ने जीत के बाद भारतीय फैन को दी अपनी खास चीज, ऐसे मनाया जीत का जश्न

Virat Kohli ने जीत के बाद भारतीय फैन को दी अपनी खास चीज.

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच तीसरा टेस्ट मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (Melbourne Test) पर खेला गया. जहां टीम इंडिया (Indian Cricket Team) ने ऑस्ट्रेलिया को 137 रन से हरा दिया. जीत के बाद कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने फैन्स के साथ जीत का जश्न मनाया. उन्होंने फैन्स के साथ सेल्फी क्लिक कराईं और उनको ऑटोग्राफ दिया. इसी बीच एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. विराट कोहली (Virat Kohli) ने इंडियन फैन को अपने पैड्स गिफ्ट कर दिए. सोशल मीडिय पर ये तस्वीर काफी वायरल हो रही हैं. पैड्स लेकर बच्चा भी सरप्राइज रह गया. 

Ind vs Aus: भारतीय खिलाड़ि‍यों पर टिप्‍पणी करने वाले ओकीफी और मार्क वॉ को विराट कोहली ने यूं दिया जवाब..

 

 

मैच के बाद विराट कोहली बाउंड्री के पास पहुंचे. जहां कई फैन्स उनका इंतजार कर रहे थे. विराट कोहली आए और फैन्स को ऑटोग्राफ देने लगे. वहीं एक बच्चा उनके लिए खड़ा था. उन्होंने न सिर्फ बच्चे को ऑटोग्राफ दिया बल्कि अपने पेड्स भी गिफ्ट कर दिए. सीरीज में टीम इंडिया 2-1 से बढ़त पर है. चौथा और आखिरी टेस्ट सिडनी में खेला जाएगा. जहां टीम इंडिया का पूरा फोकस सीरीज जीतने पर होगा. 

टीम इंडिया ने कंगारुओं को चटाई धूल तो अमिताभ बच्चन ने लिखी धांसू कविता.. देखें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटरों कैरी ओकीफी (Kerry O'Keefe) और मार्क वॉ (Mark Waugh) को माकूल जवाब है जिन्होंने कमेंटरी करते हुए अपमानजनक टिप्पणियां की थी. भारतीय कप्तान कोहली (Virat Kohli) ने किसी का नाम लिए बगैर कहा, ‘हमारा प्रथम श्रेणी ढांचा बेहतरीन है और यही कारण है कि हम जीत रहे हैं. इसका श्रेय भारत में प्रथम श्रेणी ढांचे को जाता है जो भारत में हमारे तेज गेंदबाजों को चुनौती देता है और इससे उन्हें विदेशों में अच्छा प्रदर्शन करने में मदद मिलती है.'यह स्पष्ट था कि कोहली की प्रतिक्रिया पूर्व लेग स्पिनर ओकीफी के लिए थी. मेलबर्न टेस्‍ट में मैन ऑफ द मैच रहे जसप्रीत बुमराह (मैच में 86 रन देकर नौ विकेट) ने भी टेस्ट क्रिकेट में अपनी सफलता में रणजी ट्रॉफी के योगदान का जिक्र किया. बुमराह ने कहा, ‘हम कड़ी ट्रेनिंग करते हैं और हमें रणजी ट्रॉफी में काफी ओवर गेंदबाजी करने की आदत है इसलिए शरीर इसके लिए तैयार रहता है.'