Highway पर गाड़ी को ओवरटेक कर रहा था ड्राइवर, अचानक सामने आया ट्रक और फिर... देखें Viral Video

फ्लोरिडा (Florida) के एक राजमार्ग में तेज रफ्तार वाहन में ओवरटेक करना भारी पड़ा और आखिर में गढ़े (Dangerous Overtaking Maneuver Sends Pickup Into Ditch) में गिरा. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Highway पर गाड़ी को ओवरटेक कर रहा था ड्राइवर, अचानक सामने आया ट्रक और फिर... देखें Viral Video

गाड़ी को ओवरटेक कर रहा था ड्राइवर, अचानक सामने आया ट्रक और फिर... देखें Video

ट्रक से डैशकैम फुटेज उस पल को दिखाता है जब एक पिकअप अन्य वाहनों से आगे निकलने की कोशिश में एक गढ़े में जा गिरी. अमेरिकी राज्य फ्लोरिडा (Florida) के एक राजमार्ग में तेज रफ्तार वाहन में ओवरटेक करना भारी पड़ा और आखिर में गढ़े (Dangerous Overtaking Maneuver Sends Pickup Into Ditch) में गिरा. वीडियो में, अन्य वाहनों को ओवरटेक करने की कोशिश कर रहा पिकअप ट्रक नियंत्रण खोता दिखाई दे रहा है. गढ़े में गिरने के बाद हाई में काफी धूल हो गई थी. वीडियो फ्लोरिडा के फ्लोरहोम में 13 अप्रैल को कैप्चर किया गया था. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

जिस व्यक्ति के डैशबोर्ड कैमरे ने इस घटना को कैद किया है. उन्होंने कहा, 'उस वीडियो को उस वक्त रिकॉर्ड किया गया था, उस वक्त गाड़ी 62 मील प्रति घंटे की गति से चल रही थी. हाईवे उस वक्त काफी बिजी था. दो स्कूल से भरी बसें भी निकल रही थीं. यह फ्लोराहोम से लगभग 4 मील पूर्व में राज्य मार्ग 100 पर हुआ.'

देखें Video:

YouTube पर, कई लोगों ने लापरवाही से तेज़ गति से गाड़ी चलाने के लिए पिकअप ट्रक चालक की आलोचना की. एक यूजर ने लिखा, 'कम जिंदगी के लिए हाई स्पीड.' दूसरे यूजर ने हैरानी से लिखा, 'पिकअप ट्रक वाला क्या सोच रहा था?'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रश ड्राइविंग के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहते हैं. हाल ही में एक ट्रक अपने आप अचानक चलने लगा. ब्राजील में गैस सिलेंडर से भरा ट्रक अपने आप चलने लगा. उस वक्त ड्राइवर वहीं खड़ा हुआ था. उसने उस वक्त सूझ-बूझ दिखाई और बड़ा हादसा होने से बचाया.