Viral Video: सांप से प्यार करती है ये लड़की, Kiss करते हुए बोलती है- I love You!

सांप (Snakes) का नाम सुनते ही हम डर जाते हैं. अगर देख लें तो सीधे वहां से नौ दो ग्यारह हो जाते हैं. इन सबके बावजूद सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की सांप से प्यार करती हुई नज़र आ रही है.

Viral Video: सांप से प्यार करती है ये लड़की, Kiss करते हुए बोलती है- I love You!

सांप (Snakes) का नाम सुनते ही हम डर जाते हैं. अगर देख लें तो सीधे वहां से नौ दो ग्यारह हो जाते हैं. इन सबके बावजूद सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की सांप से प्यार करती हुई नज़र आ रही है. सांप लड़के के बिल्कुल नज़दीक था, देखने वालों को डर लग रहा है, मगर इस लड़की को कतई डर नहीं लग रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर लोग तरह तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं.

वायरल वीडियो देखें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सांप लड़की के बगल में है. लड़की उस सांप को अपने गले से लगा कर पुचकार रही है. पुचकारते हुए वो सांप से प्यार कर रही है. इतना ही नहीं, लड़की बार-बार सांप को I Love You कह रही है. इतना ही नहीं वो बार-बार सांप को किस भी कर रही है.

इस वीडियो को royal_pythons_ नाम के इंस्टग्राम यूज़र ने शेयर किया है. अब तक इस वीडियो को 20 हज़ार से ज़्यादा बार देखा गया है. वहीं, इस वीडियो को 5 हज़ार से ज़्यादा से लोगों ने लाइक किया है. इस वीडियो पर कई कमेंट्स आए हैं.

ये भी देखें- सेल गुरु : Google का पिक्सल सीरीज वाला 2 स्मार्टफोन लॉन्च

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूज़र ने लिखा है- मुझे ये बिल्कुल पसंद नहीं है, कोई सांप से प्यार कैसे कर सकता है? वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा है- सांप ख़तरनाक होता है, ये काट भी सकता है. इससे बचने की ज़रूरत है.