Viral Video: झूलते पुल पर उछल उछल कर लोगों ने दिखाए ऐसे करतब, लोगों को याद आ गए न्यूटन के नियम

तेजी से घूमते इस झूले पर कुछ लोग खड़े हैं, और बैलेंस बनाकर इस झूले पर इस तरह झूल रहे हैं कि देखकर लगता है अब गिरे कि तब गिरे. लेकिन बीच में खड़ा बंदा ना जाने कौन सी हिम्मत लेकर पैदा हुआ है कि वो कूद कूद कर इस झूले पर बैलेंस बना रहा है.

Viral Video: झूलते पुल पर उछल उछल कर लोगों ने दिखाए ऐसे करतब, लोगों को याद आ गए न्यूटन के नियम

यूं तो हमारे भारत देश में नट और नटनियों के खेल बहुत पुराने से चले आ रहे हैं. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक अनोखे झूले का वीडियो वायरल हो रहा जिसे देखकर लोग उनके भी करतब भूल गए हैं. तेजी से घूमते इस झूले पर कुछ लोग खड़े हैं, और बैलेंस बनाकर झूला झूल रहे हैं जिसे देखकर लगता है कि अब गिरे कि तब गिरे. लेकिन बीच में खड़ा बंदा ना जाने कौन सी हिम्मत लेकर पैदा हुआ है कि वो कूद कूद कर इस झूले पर बैलेंस बना रहा है. लगातार तेजी से चल रहे झूले को देखकर जहां आम लोगों को चक्कर आ जाए, वहां ये लोग खड़े होकर मज़े से झूल रहे हैं, ये देखकर सोशल मीडिया पर मौजूद लोगों को अचरज हो रहा है. 

कहां से ऐसा टैलेंट ले आते हैं लोग    

इस वीडियो को ट्विटर प्लेटफॉर्म पर cctv इडियट नामक अकाउंट की तरफ से डाला गया है. वीडियो का कैप्शन भी इसी बात की ओर संकेत दे रहा है कि ये भला फिजिक्स का कौन सा लॉ है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि तेजी से घूमता सी सॉ टाइप का झूला दाएं बाएं घूम रहा है और इस पर खड़े लोग बेहद अनोखे तरीके से बैलेंस बनाकर इसे रोल कर रहे हैं. पहली नजर में देखने पर ये झूला एक झूलता हुआ पुल नजर आ रहा है. इस पर आमने सामने मुंह करके खड़े लोग पैरों से बैलेंस बनाकर झूले को रफ्तार दे रहे हैं औऱ बीच में खड़ा शख्स लंबी लंबी छलांग मारकर डांस करता दिख रहा है. इस वीडियो को देखकर मुंह से यही निकलता है..कहां से ऐसा टैलेंट ले आते हैं लोग!

लोग बोले-न्यूटन का थर्ड लॉ 

वीडियो के कैप्शन में इस झूले को लेकर जो सवाल दिया गया था उसे सोशल मीडिया के यूजर ने शायद  सीरियसली ले लिया है और लोग इस वीडियो की तरीफ में नए नए फिजिक्स के लॉ की बातें कर रहे हैं. कुछ लोगों के ये वीडियो जानदार लगा है तो कुछ की नजर में ये केवल शो ऑफ है. एक यूजर ने लिखा है - लॉ ऑफ मोमेंटम, और न्यूटम का  थर्ड लॉ ऑफ मोशन. वहीं एक यूजर ने बीच वाले शख्स को रोनाल्डो की तरह लंबी कूद का बादशाह साबित कर दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी देखें