महिला ने वॉशिंग मशीन में बना दी कॉटन कैंडी, वीडियो देख चकरा गए लोग

सोशल मीडिया पर ये वीडियो Reddit यूजर ने शेयर किया, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. असल में, वीडियो को टिकटॉक (Tiktok) पर Tammy Louise ने शेयर किया है. जिसके बाद से ये हर जगह वायरल हो गया.

महिला ने वॉशिंग मशीन में बना दी कॉटन कैंडी, वीडियो देख चकरा गए लोग

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी पॉपुलर हो रहा है.

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया (Social Media) की दुनिया वाकई कमाल है, यहां कब क्या देखने को मिल जाए कुछ नहीं कहा जा सकता. अक्सर सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ नया पोस्ट होता ही रहता है. इसमें से कुछ वीडियोज (Video) देखने के बाद लोग खुश होते हैं तो कुछ वीडियोज देख हर किसी का दिमाग चकरा जाता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो मिला है, जिसे देखकर हर कोई यही पूछ रहा है कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? 

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला ने 'कैंडी' को कपड़े सुखाने की मशीन (Clothes Dryer) में बना दिया. कॉटन कैंडी (बुढ़िया के बाल) बनाने के लिए सबसे पहले मशीन के ड्रम में चीनी (Sugar) डालती है. फिर लिक्विड डिटर्जेंट वाली जगह ब्लूबेरी सोडा की एक पूरी कैन डालती है. इसके बाद एयर वेंट (Air vent) को फॉयल पेपर (foil) से ढक कर बताती है कि कॉटन कैंडी यहीं जमा होगी.

यहां देखिए वीडियो-

आखिर में महिला मशीन को 'स्टीम फ्रेश' (Steam FresH) सेटिंग पर सेट कर चलाती है और थोड़ा इंतजार करती है. कुछ वक्त बीतने पर महिला ड्रायर से वेंट निकालकर धीरे-धीरे फॉयल को खोलती है, जिसमें ब्लू कॉटन कैंडी नजर आती है. इस क्लिप देखने के बाद बहुत से यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी. एक ने लिखा- यह बिल्कुल सच नहीं है, क्योंकि कपड़े सुखाने से ज्यादा तापमान कॉटन कैंडी बनाने के लिए जरूरी होता है. जबकि अन्य यूजर्स ने ऐसे वीडियो पर प्रतिबंध लगाने की बात कही. 

ये भी पढ़ें: जॉब पाने के लिए शख्स ने लगाई गजब तरकीब, अजीब ढंग से खींचा कंपनी का ध्यान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर ये वीडियो Reddit यूजर ने शेयर किया, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. असल में, वीडियो को टिकटॉक (Tiktok) पर Tammy Louise ने शेयर किया है. जिसके बाद से ये हर जगह वायरल हो गया. इस 3 मिनट के क्लिप में महिला क्लॉथ ड्रायर में कॉटन कैंडी बनाने का पूरा ज्ञान दे रही है. साथ ही, वह कैंडी बनाने का प्रोसेस भी करके दिखाती है. लेकिन ये तरीका ऐसा है जिस पर यकीन करना किसी बेवकूफी से कम नहीं होगा.