शादी के तुरंत बाद अचानक दूल्हे को गाड़ी में थप्पड़ मारने लगी दुल्हन, लोगों ने कहा- हमें दुख है दोस्त!

सोशल मीडिया पर शादी-ब्याह के मजेदार वीडियोज़ भी बहुत तेज़ी से वायरल होते हैं. अपनी शादी को ख़ास बनाने के लिए दूल्हा और दुल्हन कुछ ऐसा करते हैं, जिसे देखते ही हमें हंसी आ जाती है. हमेशा की तरह आज भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

शादी के तुरंत बाद अचानक दूल्हे को गाड़ी में थप्पड़ मारने लगी दुल्हन, लोगों ने कहा- हमें दुख है दोस्त!

ये वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया (Social Media) पर रोज़ कई वीडियोज़ वायरल (Viral videos) होते रहते हैं. कभी डांस (Dance videos) के तो कभी सिंगिग के. इन वीडियोज़ को देखकर हमें हंसी (Funny Videos) भी आती है. इन सबके अलावा सोशल मीडिया पर शादी-ब्याह के मजेदार वीडियोज़ भी बहुत तेज़ी से वायरल होते हैं. अपनी शादी को ख़ास बनाने के लिए दूल्हा और दुल्हन कुछ ऐसा करते हैं, जिसे देखते ही हमें हंसी आ जाती है. हमेशा की तरह आज भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है एक दुल्हन अपने दूल्हे को गाड़ी में कूट रही है. लप्पड़ इतनी स्पीड में मार रही है कि कैलकुलेटर भी हैंग हो गया है.

वीडियो देखें

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है. लोगोंं को विश्वास ही नहीं हो रहा है कि दुल्हन ऐसा कर सकती है. मगर वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दुल्हन कैसे दूल्हे की धुलाई वाशिंग मशीन की तरह कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंटरनेट की दुनिया में ये वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हुआ है. न्यूज लिखे जाने तक वीडियो को करीब ढाई लाख बार देखा जा चुका है. वहीं, यूजर्स लगातार इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक यूज़र ने इस वीडियो पर कमेंट किया है कि अगर ये महिला के साथ होता तो राष्ट्रीय मुद्दा बन जाता है, वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा है कि ऐसा जुल्म मत करो बहन.

अन्य खबरें