डांस करते-करते महिलाओं के बीच ऐसे गिरा शख्स, Video हो गया वायरल

Viral Dance Video: इंटरनेट पर वायरल इस मजेदार वीडियो में एक शख्स डांस करता नजर आ रहा है. वीडियो को देखकर लग रहा है मानो इस शख्स को यह अंदाजा ही नहीं है कि अगले ही पल उसके साथ क्या होने वाला है.

डांस करते-करते महिलाओं के बीच ऐसे गिरा शख्स, Video हो गया वायरल

डांस के चक्कर में महिलाओं के बीच अचानक गिरा शख्स, देखें Video

Man Falls Between Women: सोशल मीडिया (social media) पर यूं तो डांस के कई अजीबो-गरीब वीडियोज वायरल (Viral) रहते हैं, लेकिन हाल ही में वायरल इस 5 सेकंड के वीडियो ने लोगों का हंसा-हंसा कर बुरा हाल कर रखा है. इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स ठुमके (Dance) लगाते नजर आ रहा है. इस बीच डांस करते-करते शख्स महिलाओं के बीच धड़ाम से गिरता (Fall Down) नजर आता है. 

यहां देखें वीडियो

इंटरनेट पर वायरल इस मजेदार वीडियो में एक शख्स डांस करता नजर आ रहा है. वीडियो (Trending Video) को देखकर लग रहा है मानो इस शख्स को यह अंदाजा ही नहीं है कि अगले ही पल उसके साथ क्या होने वाला है. वीडियो में इस शख्स के पीछे काफी महिलाओं (Women) को बैठे हुए देखा जा सकता है. वीडियो में डांस करते-करते इस शख्स का पैर अचानक फिसल जाता है और इस बीच यह महिलाओं के बीच में जा गिरता है, जिसके कुछ ही सेकेंड्स के बाद शख्स को काफी बेइज्जती (Disgrace) का सामना करना पड़ जाता है. ये नजारा वाकई में देखने वाला होता था.

IAS अधिकारी ने शेयर की भरूच कलेक्टर की 10वीं की मार्कशीट, गणित में थे 36 और अंग्रेजी में थे 35 नंबर

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर यह वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) इस शख्स का खूब मजाक उड़ा रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 54,000 से भी ज्यादा लोगों ने पसंद (Likes) किया है. इंटरनेट पर इस तरह के कई हंसाने वाले वीडियोज लोगों को हंसा-हंसा कर बुरा हाल कर देते हैं. वहीं यूजर्स इस वीडियो (Viral Video) को देख तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

देखें वीडियो- राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा अपनी फिल्म 'हिट' का प्रोमोशन करते आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com