बूढ़े से अचानक 'जवान' हो गए आलिया भट्ट के चाचा, नहीं पहचान पा रहे लोग

फिल्म मेकर विकरम भट्ट ने खुद को पूरी तरह बदल लिया है. 49 वर्षीय विकरम अब 10 साल छोटे लगने लगे हैं. बूढे से अचानक जवान दिखने लगे हैं.

बूढ़े से अचानक 'जवान' हो गए आलिया भट्ट के चाचा, नहीं पहचान पा रहे लोग

Vikram Bhatt को हमेशा से ही सीरियस फिल्म्स बनाने के लिए ही जाना जाता है. वो हमेशा ही होरर फिल्म्स बनाकर लोगों को इंटरटेन करते हैं. वो महेश भट्टे के छोटे भाई और आलिया भट्ट के चाचा हैं. फिल्मों में अकसर आपने देखा होगा कि कैरेक्टर बिल्ट करने के लिए एक्टर नया अवतार अपनाते हैं. जैसे आमिर खान फिल्म दंगल में, रणबीर कपूर संजू में, फिल्म पा में अमिताभ बच्चन और रणदीप हूडा सरबजीत में.

'ट्विस्टेड 2' का पहला गाना हुआ रिलीज, पुलिस ऑफिसर की रोल में होंगी दिलनाज
 

 

A post shared by Vikram Bhatt (@vikrampbhatt) on


इन्होंने खुद को ट्रांसफोर्म कर कुछ नया करने की कोशिश की और सफल रहे. ऐसे ही एक तस्वीर वायरल हो रही है. फिल्म मेकर विक्रम भट्ट ने खुद को पूरी तरह बदल लिया है. 49 वर्षीय विक्रम अब 10 साल छोटे लगने लगे हैं. बूढे से अचानक जवान दिखने लगे हैं. यहां तक कि लोग भी उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं. वो पहले से और हैंडसम नजर आ रहे हैं. 

टीवी की संस्कारी बहू फिर हुईं बोल्ड, Twisted 2 के फर्स्ट लुक में बरपाया कहर
 
 

A post shared by Vikram Bhatt (@vikrampbhatt) on


विक्रम भट्ट को हमेशा से ही सॉल्ट एंड पेपर लुक के लिए जाने जाते हैं. लेकिन अब उन्होंने बालों को काला कर लिया है. जिसमें वो बिलकुल यंग नजर आ रहे हैं. उन्होंने ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जिसमें वो पुरानी और अभी की तस्वीर शेयर की है. जिसमें लोग पहचानने में कंफ्यूज हो गए. बड़ी स्क्रीन के बाद विक्रम भट्ट वेब सीरीज बनाने में व्यस्थ हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com