VIDEO: बाइक पर स्टंट करना इस शख्स की ज़िंदगी पर पड़ा भारी, 9 सेकंड में देखिए मौत का तांडव

बाइक पर स्टंट करते आपने कई लोगों को देखा होगा, लेकिन इस तरह से शो बाजी करना कैसे इंसान की जान पर भारी पड़ सकता है इस वीडियो में देखें. इस वीडियो को देखकर यकीनन आप भी अपनी रफ्तार को कंट्रोल कर लेंगे.

VIDEO: बाइक पर स्टंट करना इस शख्स की ज़िंदगी पर पड़ा भारी, 9 सेकंड में देखिए मौत का तांडव

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

Bike Stunt Viral Video: बॉलीवुड या हॉलीवुड फिल्मों में तो स्टंटमैन की निगरानी में बाइक या कारों पर स्टंट किए जाते हैं, लेकिन आज की युवा पीढ़ी शायद इस बात को समझती नहीं है या फिर समझना नहीं चाहती और बिना किसी सेफ्टी गाइड के इसी तरह सड़कों पर स्टंट करती नजर आती हैं. कई बार यह शोबाजी जान पर भारी पड़ जाती है. अगर आप भी तेज रफ्तार से गाड़ी चलाना पसंद करते हैं तो यकीनन वायरल हो रहा ये वीडियो आपके लिए किसी सबक से कम नहीं होगा. 9 सेकंड के वीडियो क्लिप में आपको मौत का तांडव नजर आएगा जिसे देखकर आपकी रूह कांप उठेगी.

देखें वायरल वीडियो

बाइक पर स्टंट करना पड़ा भारी

ट्विटर पर Second Before Death नाम से बने पेज पर 9 सेकंड का यह वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स बाइक पर बहुत स्पीड में गाड़ी चलाता नजर आ रहा है. इस बीच इसकी बाइक एक पत्थर से टकरा जाती है और बिलकुल किसी फ़िल्मी सीन की तरह पहले  शख्स हवा में उछल जाता है और बाइक भी हवा में उड़ती दिखाई दे रही है.  दोनों अलग-अलग जाकर गिर जाते हैं. इस वीडियो को देखकर वाकई रोंगटे खड़े हो जाएंगे.  आम लोग तो क्या प्रोफेशनल्स भी इस तरह के हादसे में अपनी जान गवा देते हैं. ऐसे में यह समझना बहुत जरूरी है कि फिल्मों में दिखाए जाने वाले स्टंट असल जिंदगी में आपकी जिंदगी छीन सकते हैं. 
 

लोग बोले-आज के युवाओं की यही बड़ी समस्या

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बाइक पर स्टंट करते इस शख्स का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और अब तक 829.6K यूजर्स इसको देख चुके हैं. वहीं नेटीजंस उस पर कमेंट कर रहे हैं कि यह शख्स तो अब बचा नहीं होगा. एक यूजर ने लिखा कि यह समस्या सबसे ज्यादा है, तो वहीं कुछ यूजर ने इस वीडियो को एक गेम का वीडियो बताया और कहा कि यह एक वीडियो गेम है. हालांकि, ये कोई पहली बार नहीं है जब बाइक पर कोई इस तरह से स्टंट करता नजर आ रहा है, इससे पहले भी इस तरीके के कई सारे वीडियो ट्विटर पर ट्रेंड कर चुके हैं जिसमें लोग अपनी स्किल्स दिखाने के चक्कर में अपना ही बुरा कर लेते हैं.