विज्ञापन
This Article is From Aug 30, 2022

प्रयागराज में गंगा नदी के बीच में नाव पर हुक्का पीते और चिकन पकाते युवाओं का वीडियो वायरल

प्रयागराज में आई बाढ़ में दारागंज क्षेत्र में नाव पर पिकनिक मनाने गए युवकों ने नाव में हुक्काबार बना रखा था साथ ही साथ रोस्टेड चिकन भी खा रहे थे. इनके इस कृत्य से गंगा नदी के प्रति लोगो की आस्था के साथ खिलवाड़ कर पिकनिक मनाना इन युवकों को भारी पड़ गया है क्योंकि प्रयागराज पुलिस अब इनकी तलाश में जुट गई है.

प्रयागराज में गंगा नदी के बीच में नाव पर हुक्का पीते और चिकन पकाते युवाओं का वीडियो वायरल

यूपी के प्रयागराज में एक ओर जहां गंगा और यमुना नदियों के उफनाने से आई बाढ़ ने तबाही मचा रखी है. इस कारण से कई गांव बहुत ही ज्यादा प्रभावित हुए हैं. ऐसे में गंगा नदी में नाव पर बैठकर कुछ युवा पिकनिक मनाते और मौज मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं. इनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इस वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि कुछ लड़के हुक्का पीते हुए नज़र आ रहे हैं. साथ ही साथ नाव पर ही चिकन पकाते हुए नज़र आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हुआ है. वायरल होने पर पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में लिया है और जांच में जुट गई है.

देखें वीडियो

प्रयागराज में आई बाढ़ में दारागंज क्षेत्र में नाव पर पिकनिक मनाने गए युवकों ने नाव में हुक्काबार बना रखा था साथ ही साथ रोस्टेड चिकन भी खा रहे थे.  इनके इस कृत्य से गंगा नदी के प्रति लोगो की आस्था के साथ खिलवाड़ कर पिकनिक मनाना इन युवकों को भारी पड़ गया है क्योंकि प्रयागराज पुलिस अब इनकी तलाश में जुट गई है. एसएसपी प्रयागराज के मुताबिक, इन युवकों के खिलाफ दारागंज थाने में एफआईआर दर्ज कराया जा रहा है. बाकयदा टीम गठित कर इनकी तलाश की जा रही है. ये वायरल वीडियो दारागंज इलाके के नागवासुकि मंदिर के आस पास का है. पुलिस अब इन्हें जेल में पिकनिक मनाने के लिए खोज रही है.

प्रयागराज के एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय का कहना है कि वायरल वीडियो में जो भी लोग नाव पर बैठकर मस्ती कर रहे हैं, उनकी पहचान कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. स्थानीय पुलिस को वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान करने को कहा गया है. पहचान होते ही सभी आरोपियों की गिरफ्तारी भी की जाएगी और इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

गौरतलब है कि संगम नगरी प्रयागराज इन दिनों बाढ़ की जबरदस्त तबाही से जूझ रही है. यहां गंगा और यमुना दोनों ही नदियां खतरे के निशान से एक मीटर ऊपर बह रही हैं. कई इलाके बाढ़ की चपेट में हैं. प्रशासन ने नदियों में नाव के चलने पर पाबंदी लगा रखी है. इसी बीच बाढ़ ग्रस्त इलाके दारागंज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कई युवक नाव पर बैठकर मौज मस्ती कर रहे हैं. नाव को उन्होंने हुक्का बार बना रखा है. युवक बारी-बारी से हुक्का पी रहे हैं. इसके साथ ही नाव पर चिकन भी तैयार किया जा रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वही दारागंज पुलिस का कहना है कि थाना दारागंज क्षेत्रान्तर्गत कुछ व्यक्तियों द्वारा नदी में चलती हुई नाव में बैठकर हुक्का सदृश वस्तु से धूम्रपान करने व मांस पकाने के वायरल वीडियो के सम्बन्ध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रयागराज  ने सख्त कार्यवाही के निर्देश दिए है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बैचलर्स हर दिन मंगा रहे थे 10-15 पार्सल, गार्ड ने डिलीवरी से परेशान होकर कर दी शिकायत, फिर सोसाइटी ने जारी किया ऐसा नोटिस
प्रयागराज में गंगा नदी के बीच में नाव पर हुक्का पीते और चिकन पकाते युवाओं का वीडियो वायरल
पाकिस्तानी भी गजब है...प्लेन के कॉकपिट से लटककर पायलट ने साफ किया कांच, देख लोगों ने ली मौज
Next Article
पाकिस्तानी भी गजब है...प्लेन के कॉकपिट से लटककर पायलट ने साफ किया कांच, देख लोगों ने ली मौज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com