विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 10, 2023

एक बाइक पर सवार होकर जा रहे थे 7 लड़के, आखिरी वाला तो कंधे पर ही बैठ गया, Video वायरल

एक वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है. जिसमें एक ही बाइक पर 7 लड़के एकसाथ बैठे नज़र आ रहे हैं. और उससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात ये है कि एक लड़का कंधे पर चढ़कर बैठा है.

Read Time: 3 mins
एक बाइक पर सवार होकर जा रहे थे 7 लड़के, आखिरी वाला तो कंधे पर ही बैठ गया, Video वायरल
एक बाइक पर सवार होकर जा रहे थे 7 लड़के, आखिरी वाला तो कंधे पर ही बैठ गया

सड़क हादसों को रोकने के लिए सरकार द्वारा आए दिन यातायात के नए-नए और सख्त नियम लागू किए जाते हैं. इन सबके बावजूद भी गांवों में लोग सारे नियमों को दरकिनार करते हुए गाड़ियां चलाते हैं. गांव तो छोड़िए शहरों में भी बहुत से लोग आए दिन ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करते हैं. कोई हेलमेट हाथ में टांग लेता है, लेकिन पहनता नहीं. तो कोई एक ही बाइक पर एकसाथ 4-4 लोगों को बैठा लेता है. अक्सर समाचारों और सोशल मीडिया पर ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों की खबरें वायरल होती रहती हैं.  

सोशल मीडिया पर अब एक ऐसे ही वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है. जिसमें एक ही बाइक पर 7 लड़के एकसाथ बैठे नज़र आ रहे हैं. और उससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात ये है कि एक लड़का कंधे पर चढ़कर बैठा है. जहां एक तरफ इन लड़कों का करतब देख लोग हैरान और चिंतित हो रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ बाइक पर ऐसा स्टंट करते इन लड़कों के चेहरे पर किसी हैरतअंगेज़ काम को करने का गर्व सा दिखाई पड़ रहा है. खबरों के मुताबिक, ये वीडियो यूपी के हापुड़ का बताया जा रहा है.

देखें Video:

22 सेकंड की इस क्लिप में आप देख सकते हैं लड़कों की एक टोली एकसाथ एक ही बाइक पर सवार होकर जा रही है. गिनने पर आपको पता चलेगा कि बाइक पर सवार ये लड़के कुल 7 हैं. जिनमें से 7वां लड़का तो एक के कंधे पर चढ़कर बैठा हुआ है. बगल से जा रही एक कार में सवार लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया. जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं कि कैसे बाइक पर सवार ये लड़के कार के बगल से गुजरते हुए गाड़ी में झांकते हुए मुस्कुरा रहे हैं. जैसे उन्होंने कोई महान काम कर दिखाया हो. लेकिन बाइक पर इस तरह 7 लड़कों का सवार होना न सिर्फ ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करना है बल्कि जानवेला भी है. 

सोशल मीडिया पर ये वीडियो बड़ी तेजी से शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को @Akshara117 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. जिसके कैप्शन में लिखा है- हापुड़ में बाइक सवार 7 लोगों का वीडियो वायरल, हापुड़ पुलिस की कार्यशैली पर उठ रहे सवाल. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जयपुर की सड़कों पर दिखा देसी 'स्पाइडर मैन' का अतरंगी रंग, देख लोग बोले- ई किस गोला का है
एक बाइक पर सवार होकर जा रहे थे 7 लड़के, आखिरी वाला तो कंधे पर ही बैठ गया, Video वायरल
प्लेटफॉर्म छोड़ रही थी ट्रेन, तभी खिड़की से झपट्टा मारकर यात्री का मोबाइल लेकर गोली हो गया लड़का
Next Article
प्लेटफॉर्म छोड़ रही थी ट्रेन, तभी खिड़की से झपट्टा मारकर यात्री का मोबाइल लेकर गोली हो गया लड़का
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;