यूपी में पुलिस कर्मियों ने निकाली तिरंगा यात्रा, देशभक्ति गानों पर झूमकर किया डांस - देखें Video

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में पुलिस कर्मियों ने कल रात कटघर सर्कल में तिरंगा यात्रा निकाली और कटघर थाने में देशभक्ति गीतों की धुन पर डांस किया.

यूपी में पुलिस कर्मियों ने निकाली तिरंगा यात्रा, देशभक्ति गानों पर झूमकर किया डांस - देखें Video

यूपी में पुलिस कर्मियों ने निकाली तिरंगा यात्रा

देश इस साल आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है. आजादी के 75वें अमृत महोत्सव को लेकर देश भर में तिरंगा रैली आयोजित की जा रही है.  देशभर में 'हर घर तिरंगा' (Har Ghar Tiranga) अभियान को लेकर काफी उत्साह देखा जा रहा है. इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में पुलिस कर्मियों ने कल रात कटघर सर्कल में तिरंगा यात्रा निकाली और कटघर थाने में देशभक्ति गीतों की धुन पर डांस किया. तिरंगा यात्रा में कई वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने भी भाग लिया.

देखें Video:

भारत आज़ादी की 75वीं वर्षगांठ का जश्न मना रहा है. 'हर घर तिरंगा' अभियान (Har Ghar Tiranga Abhiyan) भी चल रहा है. आजादी का अमृत महोत्सव (Azadi ka Amrit Mahotsav) के तहत स्वतंत्रता दिवस को खास बनाने के लिए सरकार 'हर घर तिरंगा' कैंपेन चला रही है. लोग अपने-अपने घरों और प्रतिष्ठानों पर तिरंगा (Tiranga) झंडा फहरा रहे हैं.

बता दें कि सरकार ने इस अभियान के तहत सभी लोगों से अपने-अपने घरों या प्रतिष्ठानों पर 13 से 15 अगस्त तक तिरंगा फहराने की अपील की है. ‘हर घर तिरंगा' अभियान में डाक विभाग भी राष्ट्रीय ध्वज की बिक्री कर अहम रोल निभा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

महाराष्‍ट्र : गणेशोत्‍सव पर लगे सभी प्रतिबंध हटे, बन रहीं 30 फुट से भी बड़ी मूर्तियां