किंग खान के गाने पर बाप-बेटे ने लगाए ठुमके, शाहरुख को किया टैग, VIDEO हुआ वायरल

Dance Viral Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पिता और बेटे की जोड़ी का जबरदस्त डांस वीडियो धमाल मचा रहा है. वीडियो में पिता और बेटे की जोड़ी फिल्म 'कल हो ना हो' के गाने प्रिटी वुमन पर थिरकते नजर आ रही है.

किंग खान के गाने पर बाप-बेटे ने लगाए ठुमके, शाहरुख को किया टैग, VIDEO हुआ वायरल

इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है विदेशियों का ये देसी डांस, देखें Video

Father Son Duo Dance: बॉलीवुड के गाने इंडिया में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी धूम मचाते हैं. शायद यही वजह है कि, सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के गानों पर डांस करते हुए कभी विदेशी नजर आते हैं, तो कभी पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के लोग. इन दिनों विदेशियों का एक ऐसा ही डांस वीडियो इंटरनेट पर सुर्खियों बटोर रहा है. इस वीडियो में अमेरिका के एक पिता बेटे की जोड़ी फिल्म 'कल हो ना हो' के गाने प्रिटी वुमन पर थिरकते नजर आ रही है.  इस वीडियो में दोनों गाने के हुक स्टेप को कॉपी करते हुए नजर आ रहे हैं और बिल्कुल शाहरुख के अंदाज में ठुमके लगा रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

SRK से पूछा 'बताएं कैसे हैं हमारे मूव्स'

इस वीडियो को रिकी पॉन्ड और उनके बेटे डलिन जे पॉन्ड ने पोस्ट किया है. दोनों अपने लिविंग रूम में 'कल हो न हो' के गाने प्रिटी वुमन पर बॉलीवुड स्टाइल में डांस मूव्स करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'pretty woman@iamsrk How'd we do it? Help us.' दोनों ने प्रिटी वुमन गाने पर प्रिटी जिंटा और शाहरुख से इसे देखने के बाद बताने की अपील की है कि, उन्होंने कैसा डांस किया है. वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है और विदेशियों को हिंदी गाने पर डांस करते देख लोग भी झूमने पर मजबूर हो गए हैं. 

इंटरनेट पर लोग बांधने लगे तारीफों के पुल

रिकी पॉन्ड अकाउंट से पोस्ट किए गए इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस वीडियो पर कमेंट करने वालों की भी कमी नहीं है. एक यूजर ने तारीफ करते हुए कहा कि, 'इंडियन गाने पर आप लोगों का रॉकिंग परफॉर्मेंस'. यह पहली बार नहीं है, विदेशों में भी बॉलीवुड गानों ने तहलका मचा रखा है. इससे पहले हाल ही में ऑस्कर अवॉर्ड विनिंग सॉन्ग नाटू-नाटू पर देश ही नहीं, बल्कि दुनिया भर के लोग थिरकते नजर आए थे.

मैचिंग पैंट के साथ पेयर किए गए बैंड्यू में शानदार दिखीं दिशा पाटनी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com