रोड सेफ्टी को लेकर यूपी पुलिस ने किया ख़ास ट्वीट, कहा- सड़क सुरक्षा ‘खाट’ पर क्यों?

यूपी पुलिस ने लिखा है- अपनी ‘चैन की नींद’ के लिए सड़क सुरक्षा ‘खाट’ पर क्यों? सामान ढोने के लिये निर्धारित वाहन का ही प्रयोग करें!

रोड सेफ्टी को लेकर यूपी पुलिस ने किया ख़ास ट्वीट, कहा- सड़क सुरक्षा ‘खाट’ पर क्यों?

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

सड़क पर चलते समय कई बार हम लापरवाह हो जाते हैं. कभी हम हेलमेट नहीं पहनते हैं तो कई बार स्पीड ज़्यादा कर लेते हैं. कई बार ऐसा होता है कि ट्रैफिक सिग्नल को भी हम फॉलो नहीं करते हैं. ऐसे में पुलिस विशेष कैंपने के ज़रिए लोगों को जागरुक करती है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो को शेयर किया गया है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो को यूपी पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

वीडियो देखें

वीडियो में देखा जा सकता है कि रोड पर कई बाइक्स देखी जा रही हैं. इन बाइक्स पर खाट ले जाया जा रहा है. खाट के कारण बाइक पर संतुलन बिगड़ने का डर बना रहता है. ऐसे में रोड एक्सिडेंट होने का डर बना रहता है. रोड सेफ्टी को लेकर ही यूपी पुलिस ने वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के साथ-साथ यूपी पुलिस ने काफी फनी कैप्शन दिए हैं, मगर इन कैप्शन के संदेश बेहद ही खास है.

यूपी पुलिस ने लिखा है- अपनी ‘चैन की नींद' के लिए सड़क सुरक्षा ‘खाट' पर क्यूँ? सामान ढोने के लिये निर्धारित वाहन का ही प्रयोग करें!

यूपी पुलिस ने 23 सेकंड का क्रियटिव वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में जनता को रोड सेफ्टी के महत्व को समझाया गया है. वीडियो के ज़रिए आग्रह किया गया है कि भारी सामान के लिए दूसरे उपयुक्त वाहन का इस्तेमाल करें.

इस वीडियो को भी देखें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com