यह ख़बर 06 फ़रवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

मंत्री ने किया महिला जिलाधिकारी की ‘खूबसूरती’ का बखान

खास बातें

  • राजनीतिक नेताओं के खुलेआम महिलाओं के बारे में ओछी टिप्पणी करने के ताजा मामले में उत्तर प्रदेश के खादी एवं ग्रामोद्योग मंत्री राजाराम पाण्डेय ने पिछले दिनों सुल्तानपुर में आयोजित एक समारोह में वहां की जिलाधिकारी की ‘खूबसूरती’ का बखान किया और ऐसा करके वह अप
लखनऊ:

राजनीतिक नेताओं के खुलेआम महिलाओं के बारे में ओछी टिप्पणी करने के ताजा मामले में उत्तर प्रदेश के खादी एवं ग्रामोद्योग मंत्री राजाराम पाण्डेय ने पिछले दिनों सुल्तानपुर में आयोजित एक समारोह में वहां की जिलाधिकारी की ‘खूबसूरती’ का बखान किया और ऐसा करके वह अपनी ही पार्टी के कुछ नेताओं के निशाने पर आ गए हैं।

सुल्तानपुर के प्रभारी मंत्री पाण्डेय गत सोमवार को कमला नेहरू प्रौद्योगिकी संस्थान में आयोजित बेरोजगारी भत्ता वितरण समारोह में अचानक जिलाधिकारी के. धनलक्ष्मी की ‘खूबसूरती’ के कसीदे पढ़ने लगे, जो उस वक्त वहां मौजूद थीं।

पाण्डेय ने कहा कि वह खुशकिस्मत हैं कि उनके प्रभार वाले जिले की जिलाधिकारी महिला हैं। पिछली बार भी जब वह सुलतानपुर के प्रभारी मंत्री थे तब कामिनी चौहान जिलाधिकारी थीं। उन्होंने कहा ‘मुझे लगता था कि उनसे (कामिनी चौहान) सुन्दर महिला जिलाधिकारी नहीं हो सकती, पर इस बार जब मैं प्रभारी मंत्री हूं तो जिलाधिकारी उनसे भी अधिक सुन्दर हैं।’ मंत्री ने जिलाधिकारी धनलक्ष्मी को बेहद मृदुभाषी तथा सक्षम प्रशासक भी करार दिया।

हालांकि मंत्री की इस टिप्पणी पर वहां मौजूद सपा कार्यकर्ताओं के बाहुल्य वाली भीड़ ने जमकर तालियां बजायीं लेकिन जिलाधिकारी के. धनलक्ष्मी काफी असहज नजर आईं।

इस बीच, सपा के एक वर्ग ने पाण्डेय के बयान को अशोभनीय करार देते हुए उनसे सार्वजनिक माफी की मांग की है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपा के वरिष्ठ नेता तथा विधायक रविदास मेहरोत्रा ने कहा कि पाण्डेय के ऐसे बर्ताव से लोगों के बीच पार्टी तथा सरकार को लेकर गलत संदेश जाएगा।