पुलिस को सड़क पर दिखी 'डांसिंग कार', काट दिया 41 हजार रुपये का चालान, IPS ने दिया ऐसा रिएक्शन - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक डांसिंग कार (Dancing Car) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. उत्तर प्रदेश (UP) के गाजियाबाद (Ghaziabad) में जैसे ही पुलिस को यह डांसिंग कार दिखी, तो उस 41,500 रुपये का चालान काट दिया.

पुलिस को सड़क पर दिखी 'डांसिंग कार', काट दिया 41 हजार रुपये का चालान, IPS ने दिया ऐसा रिएक्शन - देखें Video

पुलिस को सड़क पर दिखी 'डांसिंग कार', IPS ने दिया ऐसा रिएक्शन - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक डांसिंग कार (Dancing Car) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. सड़क पर कार उछलती दिखी. शख्स ने अपनी स्कॉर्पियों कार को कस्टमाइज़ कराया. उसने बाहर और अंदर से गाड़ी को सजा दिया, साथ ही स्पीकर भी लगाए. गाड़ी पर जातिसूचक शब्द भी लिखा था. उत्तर प्रदेश (UP) के गाजियाबाद (Ghaziabad) में जैसे ही पुलिस को यह डांसिंग कार दिखी, तो उस 41,500 रुपये का चालान काट दिया. आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा (IPS Officer Dipanshu Kabra) ने इस वीडियो को शेयर किया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि कार उछल रही है और उसमें से बादशाह का गाना 'शहर की लड़की..' चल रहा है. कार की पीछे वाले हिस्से में बहुत सारे स्पीकर रखे हैं. साथ ही उसने अंदर डिस्को लाइट भी लगाई थीं. 

आईपीएस ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'गाज़ियाबाद में इस #DancingCar पर 41,500रु का चालान काटकर पुलिस द्वारा सीज किया गया. गाड़ी पर जातिसूचक शब्द लिखा था. सड़क पर अभद्रता का प्रदर्शन शर्मनाक है. गाड़ी कस्टमाइज़ करना अच्छी बात है लेकिन ट्रैफिक नियमों के विरुद्ध जाकर, दूसरे राहगीरों को दुख-असुरक्षाबोध कराना गलत है.'

देखें Video:

इस वीडियो को उन्होंने 30 दिसंबर की सुबह शेयर किया था, जिसके अब तक 3 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 300 से ज्यादा लाइक्स और कई रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों ने कमेंट सेक्शन में ऐसे रिएक्शन्स दिए...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com