चलती बाइक की टंकी पर बैठकर बॉयफ्रेंड को गले लगाते दिखी लड़की, पुलिस ने काटा 8 हज़ार का चालान - Video वायरल

उत्तर प्रदेश के हापुड (Uttar Pradesh, Hapur) से सामने आई ऐसी ही एक घटना में एक कपल को बाइक पर रोमांस करते देखा गया. सोशल मीडिया पर इस वीडियो की जबरदस्त आलोचना हो रही है.

चलती बाइक की टंकी पर बैठकर बॉयफ्रेंड को गले लगाते दिखी लड़की, पुलिस ने काटा 8 हज़ार का चालान - Video वायरल

चलती बाइक की टंकी पर बैठकर बॉयफ्रेंड को गले लगाते दिखी लड़की

सार्वजनिक सड़कों पर स्टंट करना जनता के साथ-साथ वाहन चालकों के लिए भी खतरनाक है. हाल ही में, तेज रफ्तार बाइक पर युवा जोड़ों द्वारा रोमांस का सार्वजनिक प्रदर्शन (पीडीए) करने के मामलों में वृद्धि हुई है. उत्तर प्रदेश के हापुड (Uttar Pradesh, Hapur) से सामने आई ऐसी ही एक घटना में एक कपल को बाइक पर रोमांस करते देखा गया. सोशल मीडिया पर इस वीडियो की जबरदस्त आलोचना हो रही है.

घटना का एक वीडियो जो वायरल हो रहा है, उसमें बॉयफ्रेंड बाइक चला रहा है और महिला उसके सामने बैठी है और राइड के दौरान अपने साथी को कसकर गले लगाती है. इस कपल ने सड़क सुरक्षा मानदंडों का भी उल्लंघन किया क्योंकि उन्होंने हेलमेट नहीं पहना हुआ था. इस वीडियो को कई यूजर्स ने शेयर किया और ट्रैफिक पुलिस से कड़ी कार्रवाई करने को कहा.

यह घटना राष्ट्रीय राजमार्ग 9 पर हुई जो सिंभावली पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आता है. कई यूजर्स ने दोनों के गैरजिम्मेदाराना और अश्लील आचरण के लिए उनकी आलोचना की.

देखें Video:

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, दंपत्ति पर हापुड़ पुलिस ने भारी जुर्माना लगाया. मोटर वाहन अधिनियम के तहत बाइक चालक पर 8,000 रुपए का जुर्माना लगाया गया और कानूनी कार्यवाही शुरू की गई.

Hapur Police ने X पर लिखा, ''सिंभावली थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे पर बाइक पर स्टंट करते एक कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. #Hapurpolice ने तुरंत संज्ञान लिया और उक्त बाइक का MV एक्ट के तहत 8000 रुपए का चालान कर दिया और अग्रिम कानूनी कार्रवाई की जा रही है.'' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऐसा ही एक वीडियो कुछ महीने पहले सामने आया था, जिसमें दिल्ली में एक कपल बाइक पर रोमांस करते दिख रहा था. ट्रैफिक पुलिस ने घटना का संज्ञान लिया और बताया कि अपराधियों पर उचित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. इस जोड़े पर बिना हेलमेट और लाइसेंस के गाड़ी चलाने के साथ-साथ खतरनाक तरीके से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया था. इन पर कुल 11,000 रुपये का जुर्माना लगाया गया.