विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 20, 2020

10वीं के स्टूडेंट ने स्कूल से फिरौती में मांगे 2 लाख रुपये, लिखा- 'नहीं दिए तो पुलवामा जैसा हमला कर उड़ा दूंगा स्कूल...'

उत्तर प्रदेश (UP) के बरेली (Bareilly) में 10वीं के एक छात्र को स्कूल को विस्फोट से उड़ाने की धमकी देने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. छात्र ने फिरौती के रुप में दो लाख रुपये नहीं दिए जाने पर स्कूल को विस्फोट से उड़ाने की धमकी दी थी.

10वीं के स्टूडेंट ने स्कूल से फिरौती में मांगे 2 लाख रुपये, लिखा- 'नहीं दिए तो पुलवामा जैसा हमला कर उड़ा दूंगा स्कूल...'
10वीं के स्टूडेंट ने स्कूल से फिरौती में मांगे 2 लाख रुपये, लिखा- 'वरना उड़ा दूंगा स्कूल...'

उत्तर प्रदेश (UP) के बरेली (Bareilly) में 10वीं के एक छात्र को स्कूल को विस्फोट से उड़ाने की धमकी देने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. छात्र ने फिरौती के रुप में दो लाख रुपये नहीं दिए जाने पर स्कूल को विस्फोट से उड़ाने की धमकी दी थी. पुलिस ने लड़के के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वह समाचार पत्र बांटने का भी काम करता है. उस पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 386 और 507 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

पानी का फव्वारा देख जमीन पर लेट गया हाथी, फिर पानी बचाने के लिए किया ऐसा... देखें Viral Video

स्कूल मैनेजर अनिल सिंह के अनुसार, लड़के ने रविवार को स्कूल को एक पत्र लिखा था, जिसमें फिरौती की रकम न देने पर उसने स्कूल में पुलवामा-जैसा हमला करने की धमकी दी थी. उसका दावा था कि उसने स्कूल के परिसर और अपने घर में बम लगा रखा है. इसकी सूचना पुलिस को तुरंत दी गई, जिसके बाद पुलिस बल बम निरोधक दस्ते के साथ स्कूल पहुंच गई. स्कूल में 400 से अधिक बच्चे पढ़ते हैंय हालांकि तलाशी अभियान में कुछ भी बरामद नहीं हुआ.

युजवेंद्र चहल के पास आकर लड़की ने किया ऐसा डांस, देखते ही भागा क्रिकेटर, 30 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

वहीं मंगलवार को भी स्कूल को फिर से दो लाख रुपये की फिरौती की मांग की दूसरी चिट्ठी मिली और फिरौती न देने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी भी मिली. पुलिस जांच में पता चला कि चिट्ठी लिखने के लिए जिस कागज का प्रयोग हुआ वह विज्ञान की नोटबुक से फाड़ी गई थी, जिसके बाद कक्षा नौ और कक्षा 10 के बच्चों की नोटबुक की पड़ताल की जाने लगी और आरोपी छात्र पकड़ा गया.

पाक महिला क्रिकेटर ने हाथ में बल्ला लेकर किया ऐसा, लोग बोले- 'आग लगा दी...' देखें Viral Video

एसएसपी शैलेश पांडेय ने कहा, "हमने आरोपी की पहचान कर ली है. जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो वह संतोषजनक उत्तर देने में असफल रहा और कहा कि किसी ने उसे पत्र लिखने के लिए मजबूर किया." पुलिस ने जबरन वसूली का मामला दर्ज कर लिया है साथ ही मामले में शामिल दूसरे व्यक्ति की खोज की जा रही है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कार हादसे में खोया बॉयफ्रेंड, अब भूत से शादी कर रही ताइवानी महिला, वजह जानकर नम हो जाएंगी आंखें
10वीं के स्टूडेंट ने स्कूल से फिरौती में मांगे 2 लाख रुपये, लिखा- 'नहीं दिए तो पुलवामा जैसा हमला कर उड़ा दूंगा स्कूल...'
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Next Article
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;