कछुए को बोतल से पानी पिला रही थी महिला, अचानक उछला और महिला पर किया अटैक, Video डरा देगा

कछुए (turtle) को पानी पिलाते हुए एक महिला के साथ जो हुआ वह दिल दहला देने वाला था. किसी को भी अचानक सदमा देने वाली इस घटना की एक क्लिप ऑनलाइन वायरल हो रही है.

कछुए को बोतल से पानी पिला रही थी महिला, अचानक उछला और महिला पर किया अटैक, Video डरा देगा

कछुए को बोतल से पानी पिला रही थी महिला, अचानक उछला और महिला पर किया अटैक

ऑनलाइन ऐसे कई वीडियो उपलब्ध हैं जो आपको चौंका सकते हैं. और एक महिला और कछुए के बीच भयानक मुठभेड़ वाला यह वीडियो भी कुछ वैसा ही है. कछुए (turtle) को पानी पिलाते हुए एक महिला के साथ जो हुआ वह दिल दहला देने वाला था. किसी को भी अचानक सदमा देने वाली इस घटना की एक क्लिप ऑनलाइन वायरल हो रही है और दर्शकों को हैरान कर रही है.

वीडियो को ट्विटर हैंडल @strangestmedia पर शेयर किया गया है. क्लिप में एक महिला कछुए को पानी पिलाती हुई दिखाई दे रही है और वह कहती है, "इसे बहुत प्यास लगी है, देखो." जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, वह कछुए को पानी से भीगो देती है. लेकिन, तभी कछुआ अचानक महिला पर हमला कर देता है, जिससे महिला भी काफी घबरा जाती है. वीडियो में ये नज़ारा देख लोग भी काफी सहम गए हैं. क्योंकि शायद ही किसी ने कछुए को कभी किसी पर इस तरह से हमला करते हुए देखा होगा.

देखें Video:

इस वीडियो को अबतक 1.6 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. कई लोगों ने वीडियो के कमेंट सेक्शन में अपने रिएक्शन भी शेयर किए. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, “मैं कूद गया.” दूसरे ने लिखा, "मेरे दोस्त ने मुझे यह दिखाया, और मैं वास्तव में डर गया."
 

अलीगढ़ : 69 साल की उम्र में नीट परीक्षा के लिए किया आवेदन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com