ससुराल से त्रस्त, ननद से परेशान होकर महिला ने पति को सुना दी दिल की बात, देखें फनी वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक महिला गर्मी की छुट्टी में घर जाना चाहती है, मगर ननद के कारण उसकी छुट्टी खराब हो जाती है. ऐसे में वो पति और ननद पर खूब भड़कती है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा भा रहा है.

ससुराल से त्रस्त, ननद से परेशान होकर महिला ने पति को सुना दी दिल की बात, देखें फनी वीडियो

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो भयंकर तरीके से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला ससुराल की शिकायत कर रही है. 1 मिनट 22 सेकंड का ये वीडियो सबसे अलग और अनोखा है. इसे देखने के बाद आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे. वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से चौंक रहे हैं. दरअसल, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला अपनी ननद और उनके बच्चों से बहुत ही ज़्यादा त्रस्त है. अपनी दिल की भड़ास निकाल कर वो सुकून महसूस कर रही है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को हैरान कर रहा है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक महिला गर्मी की छुट्टी में घर जाना चाहती है, मगर ननद के कारण उसकी छुट्टी खराब हो जाती है. ऐसे में वो पति और ननद पर खूब भड़कती है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा भा रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग लोटपोट हो रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. इस वीडियो की रीच 37 हज़ार से ज्यादा है. इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- भाई, इनको मायके जाने दिया जाए, नहीं तो भांजे की खैर नहीं. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए कहा है- वाकई में बेहतरीन वीडियो है.

इस वीडियो को भी देखें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com