टंकी से पेट्रोल निकाला, बाइक स्टार्ट की और हाथ में आग लगाकर सिगरेट जला ली, ऐसा कारनामा आप बिल्कुल ना करें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स हाथ से पेट्रोल निकालता है और फिर बाइक स्टार्ट करता है. बाइक स्टार्ट करने के क्रम में चिंगारी निकलती है और फिर उसे अपनी सिगरेट जलाता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी हैरान कर रहा है.

टंकी से पेट्रोल निकाला, बाइक स्टार्ट की और हाथ में आग लगाकर सिगरेट जला ली, ऐसा कारनामा आप बिल्कुल ना करें

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर स्टंट करने का एक प्रचलन सा हो गया है. खुद बेहतर दिखाने की होड़ मची हुई है. लाइक्स और लोकप्रियता ने युवाओं को बेहाल कर दिया है. जान पर खेलकर लोग वीडियो बनाते हैं और शेयर भी करते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक अनोखा वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का पेट्रोल की टंकी से पेट्रोल निकालता है उसे अपने हाथ पर लगाता है. फिर बाइक स्टार्ट करता है और बाइक से निकली चिंगारी से हाथ में आग लगाता है. आग लगने के बाद उसे मुंह पर रखी सिगरेट को जलाता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से दंग हैं. हो सकता है कि ये वीडियो एडिटेड हो, इसकी हम बिल्कुल पुष्टि नहीं करते हैं, मगर आप सभी से आग्रह है कि आप इसे बिल्कुल ना दोहराएं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स हाथ से पेट्रोल निकालता है और फिर बाइक स्टार्ट करता है. बाइक स्टार्ट करने के क्रम में चिंगारी निकलती है और फिर उसे अपनी सिगरेट जलाता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी हैरान कर रहा है. लोगों को ये पागलपन लग रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद कई सोशल मीडिया यूज़र्स भड़क रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है. इसे No Context Humans नाम के पेज से शेयर किया गया है. इस वीडियो को 33 लाख व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये गलत है, इससे जान भी जा सकती है. वहीं एक अन्य यूज़र ने समझाते हुए लिखा है- जान है तो जहान है. आपको ऐसी हरकतें नहीं करनी चाहिए.