हल्के होने के लिए चालू किया जाता है ये वाला स्कूटर, वीडियो देख छूट जाएगी हंसी

वीडियो में दिख रहे इस अनोखे एक्सपेरिमेंट को देखकर आप भी अपना माथा पकड़ लेंगे और ये सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि, आखिर टॉयलेट सीट के साथ इस गजब की कलाकारी की जरूरत क्या थी.

हल्के होने के लिए चालू किया जाता है ये वाला स्कूटर, वीडियो देख छूट जाएगी हंसी

टॉयलेट की खासियत इसका यूनिक लुक नहीं, बल्कि इसका फ्लश सिस्टम है.

सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे वीडियो सामने आ जाते हैं, जिनमें कुछ लोगों की स्किल और क्रिएटिविटी को देखकर आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे. वहीं कुछ वीडियो हंसा-हंसाकर लोटपोट भी कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो लोगों के होश उड़ा रहा है, जिसमें एक अनोखे एक्सपेरिमेंट को देखकर आप भी अपना माथा पकड़ लेंगे और ये सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि, आखिर एक टॉयलेट सीट के साथ इस गजब की कलाकारी की जरूरत क्या थी.

टॉयलेट की खासियत देख छूट जाएगी हंसी

वीडियो की शुरुआत में एक ऐसा कमोड नजर आता है, जो कि स्कूटर के अगले हिस्से से जुड़ा हुआ है. यकीनन आपने इससे पहले शायद ही ऐसा अनोखा टॉयलेट देखा होगा. इस बात का शुक्र है कि, यह कमोड घर के बाहर नहीं, बल्कि स्कूटर बाथरूम के अंदर ही मौजूद है. इस टॉयलेट की खासियत इसका यूनिक लुक नहीं, बल्कि इसका फ्लश सिस्टम है, जो स्कूटर में रेस देते ही शुरू हो जाता है.

यहां देखें वीडियो

'ऐसा आविष्कार करने वाले को 21 तोपों की सलामी'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस हैरान कर देने वाले वीडियो को @hergun1insaat नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे देखकर लोगों का हंस-हंसकर बुरा हाल हो रहा है. दो दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 12 लाख 33 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट्स करते हुए मौज ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'रोचक शौचालय है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'वाह क्या खोज है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'ऐसा आविष्कार करने वाले को 21 तोपों की सलामी दी जाएगी.'