टीना अंबानी ने अपनी बहू के लिए इंस्टाग्राम पर लिखा इमोशनल नोट, कहा- बेटी स्वागत है!

देश के मशहूर उद्योगपति अनिल अंबानी और टीना अंबानी (Anil Ambani and Tina Ambani) के बड़े बेटे अनमोल अंबानी (Anmol Ambani) की अभी हाल ही में कृषा शाह के साथ शादी हुई है. इन दोनों की शादी काफी चर्चा में रही है.

टीना अंबानी ने अपनी बहू के लिए इंस्टाग्राम पर लिखा इमोशनल नोट, कहा- बेटी स्वागत है!

देश के मशहूर उद्योगपति अनिल अंबानी और टीना अंबानी (Anil Ambani and Tina Ambani) के बड़े बेटे अनमोल अंबानी (Anmol Ambani) की अभी हाल ही में कृषा शाह के साथ शादी हुई है. इन दोनों की शादी काफी चर्चा में रही है. देश के कई गणमान्य लोग इस शादी में मौजूद थे. शादी की तस्वीरों को टीना अंबानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसे लोग बेहद ज़्यादा पसंद कर रहे हैं. अभी हाल ही में टीना अंबानी ने नई दुल्हन के लिए इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखा है, जो काफी वायरल हो रहा है. नोट में नीता अंबानी ने लिखा है-  बेटी का स्वागत है. आपके घर में आने से रौनक बढ़ गई है.अनमोल की ज़िंदगी की शुरुआत एक नई ऊर्जा के साथ हो गई है.

तस्वीर देखें

इसके अलावा नीता अंबानी सोशल मीडिया पर कई और तस्वीरें शेयर की हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस पोस्ट को लोग बहुत ही ज़्यादा पसंद कर रहे हैं. वायरल हो रहे इस पोस्ट में कई लोगों के रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं. 16 हज़ार से ज़्यादा लोगों के लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र अनमोल को बधाई दी है, वहीं एक अन्य यूज़र ने कहा है- घर में लक्ष्मी आई है.