सलमान खान को देखने उनके घर पहुंची लड़की, खिड़की पर आए तो किया ऐसा... देखें TikTok Video

टिकटॉक पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि सलमान खान खिड़की पर खड़े हुए हैं. कुछ दिन पहले टिकटॉक क्रिएटर अलीशा खान ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें देखा जा सकता है कि वो सलमान खान के घर के बाहर खड़ी हैं.

सलमान खान को देखने उनके घर पहुंची लड़की, खिड़की पर आए तो किया ऐसा... देखें TikTok Video

सलमान खान को देखने उनके घर पहुंची लड़की, जैसे ही नजर आए तो...

नई दिल्ली:

टिकटॉक (TikTok) पर कई मजेदार वीडियो वायरल (TikTok Viral Video) होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो टॉप ट्रेंड (TikTok Top Trending Videos) कर रहा है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. बॉलीवुड के 'दबंग खान' यानी सलमान खान (Salman Khan) की फैन फॉलोइंग भारत में ही नहीं दुनियाभर में है. रोज उनका दीदार करने के लिए फैन्स उनके मुंबई स्थित घर गैलेक्सी अपार्टमेंट (Galaxy Appartment) पहुंचते हैं. जब कभी भी सलमान खान (Salman Khan) घर पर होते हैं तो वो बालकनी में आकर फैन्स से मिलते हैं. टिकटॉक पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि सलमान खान खिड़की पर खड़े हुए हैं.

ये भी पढ़ें: Viral Video: मलाइका अरोड़ा के बर्थडे पर TikTok पर मची धूम, देखें 5 धमाकेदार वीडियो

कुछ दिन पहले टिकटॉक क्रिएटर अलीशा खान ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें देखा जा सकता है कि वो सलमान खान के घर के बाहर खड़ी हैं. जैसे ही वो टिकटॉक वीडियो बनाती हैं तो पीछे खिड़की में सलमान खान दिखते हैं. ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. अब तक इस वीडियो के 3 हजार से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें: TikTok Top 5: टिकटॉक पर छाया पानी के अंदर फटने वाला पटाखा, देखें Viral Video

देखें VIDEO:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं कमेंट में कुछ लोग उन्हें सलीम खान बता रहे हैं तो कुछ लोग सोहेल खान कह रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ''आपने सही मौके पर ये वीडियो बनाया. सलमान भाई खिड़की पर खड़े थे. उन्होंने आपकी तरफ भी देखा था.'' वहीं अन्य यूजर ने लिखा, ''आपको थोड़ा और जूम करना था, ठीक से नजर नहीं आ रहा है. ''