मगरमच्छ को गोद में लेकर दुकान में घुस गया शख्स और फिर हुआ ऐसा - देखें TikTok Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर मगरमच्छ (Alligator) नया स्टार बन चुका है. मगरमच्छ को एक शख्स को गोद में उठाया और रेस्टोरेंट के अंदर घुस गया. टिकटॉक (TikTok) पर चार दिन में ही ये वीडियो वायरल (Viral Video) हो चुका है. 

मगरमच्छ को गोद में लेकर दुकान में घुस गया शख्स और फिर हुआ ऐसा - देखें TikTok Viral Video

मगरमच्छ को गोद में लेकर दुकान में घुस गया शख्स और फिर हुआ ऐसा...

सोशल मीडिया (Social Media) पर मगरमच्छ (Alligator) नया स्टार बन चुका है. मगरमच्छ को एक शख्स को गोद में उठाया और रेस्टोरेंट के अंदर घुस गया. उसने मगरमच्छ को ऐसे गोद में उठाया जैसे कोई बच्चे को गोद में लेता है. टिकटॉक (TikTok) पर इस वीडियो को पोस्ट किया गया है, जिसके अब तक 2.3 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. चार दिन में ही ये वीडियो वायरल (Viral Video) हो चुका है. 

फ्लोरिडा टुडे के अनुसार, कोको बीच में फ्लोरिडा (Florida) की लाइम कंपनी के मालिक लूई मोरेहेड (Louie Morehead) ने छह वर्षीय मगरमच्छ को गोद में लिया और दुकान के अंदर चले गए. टिकटॉक यूजर रेचल बोमन ने इस वीडियो को टिकटॉक पर पोस्ट किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मोरेहेड मगरमच्छ को फुटपाथ से उठाते हैं और दुकान में चले जाते हैं. टिकटॉक पर ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. लोगों को ये वीडियो बहुत प्यारा लग रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मगरमच्छ ने टी-शर्ट भी पहनी हुई है. 

देखें TikTok Viral Video:

@rachel_bowman

Why does this sum up Florida so well? ##florida##justfloridathings##alligator##gator##gatorman##floridaman

♬ original sound - rachel_bowman

इस वीडियो को 6 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही 7 हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ये पेट कितना प्यारा है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'देखो शख्स ने कैसे बच्चे की तरह उसको गोद में लिया है.' 

लूई मोरेहेड ने मगरमच्छ को रेस्क्यू के बाद गोद लिया था और इसका नाम स्वीटी रखा था. फ्लोरिडा के मछली और वन्यजीव विभाग को ये मगरमच्छ जंगल में घायल पाया गया था. मोरेहेड ने कहा, 'आंखों की रोशनी नहीं होने से स्वीटी जंगल में नहीं बच सकती थी. इसलिए उन्होंने गोद लिया है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मोरेहेड ने कहा, 'मगरमच्छ बेहद शांत स्वभाव का है. उसने कभी किसी को चोट नहीं पहुंचाई है. वो शांत और विनम्र है.'