‘मारो मुझे मारो’ वाले पाकिस्तान के मोबिन का वीडियो फिर से हो रहा वायरल, इस बार क्या कहा?

यूं तो सोशल मीडिया पर कई वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. आपको याद होगा 2019 के विश्वकप के दौरान भारत और पाकिस्तान मैच के दैरान एक पाकिस्तानी लड़के का वीडियो वायरल हुआ ता. उस वीडियो में पाकिस्तानी लड़के ने पाकिस्तान टीम पर कटाक्ष किया था.

‘मारो मुझे मारो’ वाले पाकिस्तान के मोबिन का वीडियो फिर से हो रहा वायरल, इस बार क्या कहा?

यूं तो सोशल मीडिया पर कई वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. आपको याद होगा 2019 के विश्वकप के दौरान भारत और पाकिस्तान मैच के दैरान एक पाकिस्तानी लड़के का वीडियो वायरल हुआ ता. उस वीडियो में पाकिस्तानी लड़के ने पाकिस्तान टीम पर कटाक्ष किया था. इसकी वजह ये थी कि उस मैच में पाकिस्तान की हार हो गई थी. तभी दुखी मन से लड़के ने कहा था- ‘मारो मुझे मारो.' ये वीडियो इंटरनेट जगत में कोहराम मचा दिया था. ये वीडियो अभी भी वायरल है. इस शख्स का नाम मोबिन साकिब है. मोबिन का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पहले वीडियो देखें


वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मोबिन सोशल मीडिया के यूज़र्स से अपील कर रहे होते हैं. वो कहते हैं- क्या आप तैयार हैं, जज्बात से भरपूर पाक-भारत मैच के लिए. दो ही तो मैच है एक तो भारत-पाक का मैच और दूसरा आमिर खान का लगान मूवी वाला. वो दिन जो आपकी सांसें रोक दें, वो ही दिन इंसान को याद रहते हैं और इस महीने के 24 अक्टूबर को यही होने वाला है. खुदा की कसम जैसे लगता है कि कल ही 2019 का मैच खत्म हुआ है. यार वक्त का पता ही नहीं चलता. आखिर में वह कहता है यह मैच पाकिस्तान के लिए जीतना बहुत ही जरूरी है.

‘मारो मुझे मारो' वाला वायरल वीडियो


आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि आने 24 अक्टूबर को भारत-पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप मैच खेला जाएगा. मैच को लेकर सभी लोग बेहद उत्साहित हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों में और उत्साह बरकरार हो गया है. इस वीडियो को मोबिन ने अपने इंस्टाग्राम चैनल पर डाला है. अभी तक इस वीडियो को 1 लाख से ज़्यादा लोगों ने लाइक किया है. वहीं इश वीडियो पर कई कमेंट्स भी आए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक यूज़र ने लिखा है- फिर एक बार आपके जज़्बात पलट जाएंगे. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा है- तुम कहीं नहीं जाना भाई, कहीं मैच हारने के बाद तुम्हारा कोई और वीडियो वायरल न हो जाए.