बेड पर लेटा शख्स हैं देश के एक महान क्रांतिकारी, क्या आप इन्हें पहचानते हैं, इनका क्या है नाम?

इनकी कहानी लोग बड़े चाव से पढ़ते हैं. सच कहा जाए तो इनके बारे में पूरी दुनिया जानती है. अगर आपको लगता है कि आप इन्हें पहचान गए हैं तो इनका नाम बताइए. वैसे सोशल मीडिया पर इनकी फोटो को देखने के बाद कई लोग पहचान चुके हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो पहचान नहीं पा रहे हैं.

बेड पर लेटा शख्स हैं देश के एक महान क्रांतिकारी, क्या आप इन्हें पहचानते हैं, इनका क्या है नाम?

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक शख्स बेड पर सोया हुआ है. आज़ादी में इनका बहुत बड़ा योगदान था. इनकी कहानी लोग बड़े चाव से पढ़ते हैं. सच कहा जाए तो इनके बारे में पूरी दुनिया जानती है. अगर आपको लगता है कि आप इन्हें पहचान गए हैं तो इनका नाम बताइए. वैसे सोशल मीडिया पर इनकी फोटो को देखने के बाद कई लोग पहचान चुके हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो पहचान नहीं पा रहे हैं. तस्वीर देखकर वीर क्रांतिकारी का नाम बताएं.

नाम बताएं

तस्वीर देखने के बाद आप समझ ही गए होंगे कि बेड पर लेटा ये महान शख्स का नाम क्या है. वैसे कई सोशल मीडिया यूज़र्स इन्हें नेताजी सुभाष चंद्र बोस कह रहे हैं. आपको क्या लगता है?

लगभग सभी यूज़र्स ने नेताजी को पहचान लिया है. कमेंट बॉक्स में कई लोगों ने रिप्लाई भी दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सच पूछिए तो सही जवाब नेताजी सुभाष चंद्र बोस ही हैं. ये देश के सच्चे सपूत हैं. आजादी के लिए इन्होंने अपनी पूरी जिंदगी दांव पर लगा दी. नेताजी सुभाष चंद्र बोस की कहानी पूरा देश बड़े ही चाव से पढ़ता है.  अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी हो तो आप इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर कर सकते हैं. आप भी उनका टेस्ट ले सकते हैं.