ट्रेडमिल पर शख्स ने हाय रामा गाने पर किया जबर्दस्त डांस, लोगों ने कहा- शानदार है ये

वायरल हो रहा ये वीडियो सबसे अलग है और अनोखा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स ट्रेडमिल की मदद सेहाय राम गाने पर जबर्दस्त डांस कर रहा है. ऐसा लग रहा है कि शख्स मूनवाक कर रहा है. लोगों को ये डांस बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहे हैं.

ट्रेडमिल पर शख्स ने हाय रामा गाने पर किया जबर्दस्त डांस, लोगों ने कहा- शानदार है ये

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलता रहता है. कई वीडियो तो इतने जानदार होते हैं, जिनकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स एक्सरसाइज़ करने के दौरान ट्रेडमिल पर बहुत ही शानदार डांस करके सबको चौंका दिया है. लोगों को ये डांस बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. वायरल हो रहा ये वीडियो ज़रा हटके है और सबसे अलग है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग कमेंट के साथ-साथ इसे शेयर भी कर रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल हो रहा ये वीडियो सबसे अलग है और अनोखा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स ट्रेडमिल की मदद सेहाय राम गाने पर जबर्दस्त डांस कर रहा है. ऐसा लग रहा है कि शख्स मूनवाक कर रहा है. लोगों को ये डांस बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहे हैं. इस डांस पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वहीं कई लोग इस डांस की कॉपी करने की कोशिश कर रहे हैं.

एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो बहुत ही लाजवाब डांस है. इसमें कितना बैलेंस बनाना पड़ता है. वहीं इस वीडियो को देखने के बाद एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ये तो शानदार है, जानदार है. वायरल हो रहा ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को alok_speed_b_boy नाम के यूज़र ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा व्यूज़ हो चुके हैं. वहीं कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिला है.

Exclusive: एनडीटीवी की रिपोर्ट के बाद अमेरिका ने हिंद महासागर पर चीन के बढ़ते खतरे की पुष्टि की

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com