ख़तरनाक अजगर को हाथ में रखकर सड़क पर लड़ाई कर रहा था शख्स, वीडियो हुआ वायरल

यह वायरल वीडियो कनाडा के टोरंटो शहर का बताया जा रहा है. CBC न्यूज़ के अनुसार, ये घटना बुधवार को 11:50 बजे ये घटना घटी. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स सांप को हवा में उछाल रहा है. वो दूसरे शख्स पर सांप की मदद से हमला कर रहा है.

ख़तरनाक अजगर को हाथ में रखकर सड़क पर लड़ाई कर रहा था शख्स, वीडियो हुआ वायरल

Social Media Viral Video:सोशल मीडिया पर एक बहुत ही ख़तरनाक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स दूसरे शख्स के साथ लड़ाई कर रहा है. वीडियो में सबसे हैरान कर देने वाली बात ये है कि शख्स लड़ाई के दौरान अपने पालतू अजगर (man using his pet python as a weapon) को हथियार के रूप में इस्तेमाल कर रहा है. सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है कि कैसे सांप की मदद से शख्स लड़ाई कर रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से हैरान हो रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

यह वायरल वीडियो कनाडा के टोरंटो शहर (man using his pet python as a weapon का बताया जा रहा है. CBC न्यूज़ के अनुसार, ये घटना बुधवार को 11:50 बजे ये घटना घटी. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स सांप को हवा में उछाल रहा है. वो दूसरे शख्स पर सांप की मदद से हमला कर रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस मौके पर आती है और दोनों शख्स को जमीन पर लेटने को कहती है. 

इस वीडियो को Crazy Clips नाम के सोशल मीडिया यूज़र हैंडल से शेयर किया गया है. 45 लाख से ज़्यादा लोगों ने इस वीडियो को देखा है. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है. टोरंटो पुलिस ने इस मामले पर जानकारी देते हुए लिखा है- 45 साल के टोरंटो निवासी  Laurenio Avila को हिरासत में ले लिया गया. जानवरों पर किए गए हिंसा, उन्हें चोट पहुंचाने के मामले भी शख्स पर जोड़ दिए गए हैं.

इस वीडियो को भी देखें- Alia Bhatt, Shilpa Shetty और Malaika Arora ने मुंबई से बाहर के लिए ली फ्लाइट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com